Kick 2: इस दिन फिल्म की शूटिंग हो सकती है शुरू, साजिद नाडियाडवाला ने बताया क्यों सीक्वल में हो रही है देरी

सलमान खान (Salman Khan) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म किक (Kick 2) का सीक्वल लेकर जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू हो सकती है। हालांकि, इसका स्क्रिप्ट अभी फाइनल नहीं हुआ है। साजिद नाडियाडवाला ने बताया वो फिल्म के लिए ब्रेन स्ट्रोमिंग कर रहे हैं।

सलमान खान की किक 2 की शूटिंग 2020 में शुरू हो सकती है(फोटो:यूट्यूब)

सलमान खान (Salman Khan) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म किक का सीक्वल लेकर जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाले हैं। किक 2 (Kick 2) को लेकर ऑडिएंस के बीच खासा उत्साह है और हर कोई जानना चाहता है कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर कब दस्तक देगी। इसके रिलीज को लेकर इसके डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने बात करते हुए बताया कि इस फिल्म का पहला ड्राफ्ट पूरा हो चुका है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में बात करते हुए साजिद ने बताया कि इसका पहला पार्ट लोगों को काफी पसंद आया था इसलिए इसकी राइटिंग टीम हर चीज धीरे-धीरे और अच्छी तरह कर रही है ताकि लोगों की उम्मीदों पर इस बार भी खरी उतरे। साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि इस फिल्म को लेकर कई ब्रेन स्ट्रोमिंग सेशन भी हो चुके हैं।

खबरों की मानें, तो इस फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू होगी। इस फिल्म में सलमान खान डेविल उर्फ देवी लाल सिंह का किरदार निभाया था। जानकारी के मुताबिक, एक बार फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो जाने के बाद इसकी शूटिंग किन जगहों पर होगी ये तय किया जाएगा। इसका सेकेंड ड्राफ्ट अपने शुरूआती स्टेज पर है।आपको बता दें कि किक में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी नजर आई थी।

गौरतलब हो कि इस फिल्म के अलावा, सलमान खान दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये फिल्म इस साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इसके अलावा. ये एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आएंगे।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं…

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।