सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी की ‘कॉप यूनिवर्स’ फिल्म के अगले हीरो हो सकते हैं सलमान खान

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस समय 'कॉप यूनिवर्स' की अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे हैं। अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के बाद क्या अब सलमान खान (Salman Khan) भी उनके 'कॉप यूनिवर्स' में शामिल होंगे।

रोहित शेट्टी की 'कॉप यूनिवर्स' फिल्म में क्या सलमान खान भी शामिल होंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के सुपरहिट डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं, हालांकि उनकी ओर से अभी ना ही फिल्म का नाम और ना ही फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक बयान आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित सलमान के साथ एक एक्शन फिल्म बनाना चाह रहे हैं और अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, रोहित शेट्टी और सलमान खान (Rohit Shetty Salman Khan Movie) अभी दो स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे हैं, इसमें एक फिल्म पुलिस प्रधान किरदार पर आधारित है। रोहित शेट्टी मार्वेल की सुपरहीरोज़ फिल्मों की तरह अपने ‘कॉप यूनिवर्स’ में अलग-अलग एक्टर्स के साथ फिल्में बना रहे हैं। ‘सिंघम’ यानी अजय देवगन, ‘सिंबा’ यानी रणवीर सिंह और ‘सूर्यवंशी’ यानी अक्षय कुमार इसके बेहतरीन उदाहरण हैं। अगर सब कुछ ठीक रहता है कि सलमान खान ही रोहित की ‘कॉप यूनिवर्स’ के अगले हीरो होंगे।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस साल के अंत में सलमान खान ‘दबंग 3’ (Salman Khan Dabangg 3 Movie) से पुलिस अफसर के किरदार में वापस लौट रहे हैं, तो ऐसा भी मुमकिन है कि रोहित शेट्टी ‘दबंग’ फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म डायरेक्ट करें। या फिर ऐसा भी हो सकता है कि चुलबुल पांडे (दबंग फ्रैंचाइजी में सलमान खान के किरदार का नाम) के किरदार को रोहित शेट्टी के ‘कॉप यूनिवर्स’ में शामिल कराया जाए। फिलहाल इस पूरे प्लान पर अभी दोनों के बीच बातचीत जारी है और उम्मीद है कि उनकी चर्चा के मंथन से दर्शकों को जरूर भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।