बिग बॉस 12 अकेले होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, Ex-गर्लफ्रेंड का मिला साथ

बिग बॉस 12 के लिए क्‍या सलमान खान को मिलेगा Ex गर्लफ्रेंड का साथ?

बिग बॉस 12 के लिए हो जाइये तैयार, मचेगा डबल धमाल

बिग बॉस के नये सीजन की तैयारियां जोरों पर है। कुछ दिनों पहले जहां ऑडिशन की अनाउंसमेंट हुई थी। सलमान खान तो इस शो के सबसे चर्चित होस्‍ट हैं ही लेकिन लगता है कि इस‍ बार सलमान को उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का भी इस शो में साथ मिल सकता है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के साथ इस बार यह शो होस्‍ट करने में उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी उनका साथ दे सकती हैं। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स ने कैटरीना का नाम सुझाया है और वह सलमान को उनकी को-होस्‍ट बनाना चाहते हैं। बता दें, इस बार बिग बॉस 12 का थीम जोड़ी के कॉन्सेप्ट पर है। इसलिए इस बार घर में एंट्री जोड़ियों में होगी और टीम ने जोड़ियां ढूंढना शुरू भी कर दिया है।

बिग बॉस 12 अकेले होस्ट नहीं करेंगे सलमान, Ex-गर्लफ्रेंड का मिला साथ

पिछले साल सलमान ने कहा था कि ‘मैं हर बार बिग बॉस की टीम को बोलता हूं कि मुझे ये शो नहीं करना लेकिन कलर्स की टीआरपी मेरे बिना नहीं आ सकती, इसलिए वो हमेशा मुझे बुला लेते हैं। मुझे भी ये शो होस्ट करना बहुत पसंद है. इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं। इस शो की शुरूआत मैंने 4th या 5th पार्ट में की थी अब मैं इसके 11 सीजन तक कर चूका हूं। बता दें कि सलमान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍मों ‘रेस 3’ और ‘भारत’ को लेकर बिजी हैं। हाल ही में ‘भारत’ के लिए सलमान के आपोजिट प्रियंका चोपड़ा के नाम का अनाउंसमेंट किया गया था। हाल ही में फिल्‍म ‘टाइर जिंदा है’ में नजर आई सलमान कैटरीना की जोड़ी ने पर्दे पर जबरदस्‍त कमाल किया और यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई है। ऐसे में टीवी पर इस जोड़ी को बेहद अलग अंदाज में देखना फैन्‍स को काफी भा सकता है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.