देश की इस महान शख्सियत की बायोपिक में नजर आ सकते हैं सलमान खान, अली अब्बास जफर होंगे डायरेक्टर

सलमान खान (Salman Khan) अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के साथ छत्रपति शिवाजी की बायोपिक फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को ये डायरेक्टर बड़े पर्दे पर भव्य तरीके से दिखाने की तैयारी में हैं। जानिए इसे लेकर उन्होंने क्या कहा।

सलमान खान जल्द ही बायोपिक फिल्म में नजर आ सकते हैं(फोटो:विरल भय्यानी)

सलमान खान (Salman Khan) और डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की जोड़ी ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद अब ‘भारत’ फिल्म में देखने मिलेगी। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इसके अलावा, इस एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी फिर से टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में दिखेगी। लेकिन सिर्फ टाइगर फ्रेंचाइजी ही नहीं, ये जोड़ी एक और फिल्म में साथ काम करने की तैयारी में है।

जी हां, हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के सोर्स के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan Movies) और अली अब्बास जफर जल्द ही छत्रपति शिवाजी की बायोपिक में साथ काम कर सकते हैं। इस बारे में बात करते हुए सोर्स ने बताया-

अली छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं। वो हमेशा से उनकी लाइफ से इंस्पायर रहे हैं। इसलिए वो उनकी लाइफ को भव्य तरीके से पर्दे पर दिखाना चाहते हैं। इस पर अभी काम शुरू नहीं हुआ है, लेकिन ये फिल्म उनका एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और इस बारे में उन्होंने सलमान खान से भी बात की है।

सलमान भी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन अभी इस फिल्म को शुरू होने में कम से कम एक साल का वक्त लगेगा।

वहीं, जब अली अब्बास जफर से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने इस बात को कंफर्म करते हुए बताया-

शिवाजी एक प्रेरणादायक कहानी है। इसे सही तरीके से दिखाना काफी जरूरी है। इस पर सलमान खान के साथ काम करना यकीनन एक बेहतरीन आईडिया है। लेकिन इसे लेकर फिलहाल आगे की कोई प्लानिंग नहीं हुई है।

आपको बता दें कि अभी सलमान खान ‘भारत’ के अलावा ‘दबंग 3(Dabangg 3)’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दो फिल्मों के अलावा ये एक्टर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘किक 2’ और  संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ में भी नजर आएंगे। गौरतलब हो कि ‘इंशाअल्लाह’ में उनके साथ आलिया भट्ट भी दिखेंगी।

छत्रपति शिवाजी की बायोपिक में इस एक्टर को देखना वाकई में काफी दिलचस्प होगा। साथ ही इस फिल्म के साथ सलमान खान भी बायोपिक फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। क्या आप इसे लेकर एक्साइटेड हैं? कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए फिल्म ‘भारत’ का अली अब्बास जफर ने क्या नाम रखा था…

वीडियो में देखिए सलमान खान ने फिल्म ‘भारत’ में क्या वादा तोड़ दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।