दबंग 3 के बाद सलमान खान शुरू करेंगे कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग, ये होगा मूवी का नाम

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) का निर्देशन प्रभुदेवा (Prabhudheva) कर रहे हैं। सलमान की अगली फिल्म राधे (Radhe Movie) के डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी उन्हें ही सौंप दी गई है।

सलमान खान की राधे फिल्म का निर्देशन भी प्रभुदेवा करेंगे। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) इस समय दबंग 3 फिल्म (Dabangg 3 Movie) की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभुदेवा (Prabhudheva) इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। दबंग खान जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग खत्म करना चाहते हैं। पिछले काफी समय से खबर थी कि सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने एक कोरियाई हिट फिल्म के हिंदी राइट्स खरीदे हैं। मेकर्स ने फिल्म का नाम तय नहीं किया था। अब फिल्म के नाम पर मुहर लग गई है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, सलमान खान की इस फिल्म का नाम राधे (Radhe Movie) होगा। प्रभुदेवा ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म में सलमान पुलिस की वर्दी में या फिर जासूस के रोल में नजर आ सकते हैं। अगर आपको याद हो तो सलमान खान की फिल्म वांटेड में भी सलमान का स्पाई नेम राधे ही था और प्रभुदेवा ने इसी फिल्म से डायरेक्शन के फील्ड में कदम रखा था। हालांकि यह भी साफ है कि राधे फिल्म ‘वांटेड 2’ नहीं होगी।

ईद पर रिलीज होगी राधे फिल्म!

खबर के अनुसार, दबंग 3 फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान खान ‘राधे’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। अतुल अग्निहोत्री ही इस फिल्म के निर्माता होंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज किया जाएगा। अगर ऐसा होता है कि सलमान ‘राधे’ के बाद ही ‘किक 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। माना जा रहा है कि किक 2 फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। गौरतलब है कि इसी महीने से सलमान खान के सुपरहिट शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन भी शुरू होने जा रहा है। इस सीजन में कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी।

गणेश चतुर्थी पर सलमान खान के घर पहुंची थीं कैटरीना कैफ, गणपति बप्पा की आरती उतारते हुए वीडियो वायरल

सलमान खान ने दिखाई दबंगई, देखिए वीडियो

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।