ये है सलमान खान का न्यू ईयर रेजोल्यूशन, सिक्स-पैक बनाकर पूरी करेंगे मां सलमा खान की इच्छा

बॉलीवुड (Bollywood) के फेमस सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan)ने बताया है कि उनकी मां सलमा खान (Salma Khan) चाहती हैं कि वह न्यू-ईयर रेजोल्यूशन  (New Year Resolution) के तौर पर सिक्स-पैक बॉडी (Six Pack Body) बनाए

अपनी मां सलमा खान के साथ सलमान खान

बॉलीवुड (Bollywood) के फेमस सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan)ने बताया है कि उनकी मां सलमा खान (Salma Khan) चाहती हैं कि वह न्यू-ईयर रेजोल्यूशन  (New Year Resolution) के तौर पर सिक्स-पैक बॉडी (Six Pack Body) बनाए। सबके भाईजान गुरुवार यानी 27 दिसंबर को 53 वर्ष के हो गए। वहीं, अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान खान ने बुधवार रात अपने जन्मदिन के जश्न के बीच पनवेल में अपने फार्महाउस के बाहर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उनसे जब न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़े ही प्यारे से इसका जवाब अपनी मां से जोड़ते हुए दिया।

न्यू-ईयर रेजोल्यूशन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “चार दिन पहले, मेरी मां ने मुझसे कहा कि अब यह चार-पैक बॉडी पर्याप्त नहीं है और उन्होंने मुझसे पूछा ‘अगले साल के लिए आपका क्या संकल्प है’ तो, मैंने उनसे कहा ‘कुछ नहीं’ तो, उन्होंने मुझसे कहा ‘तुम्हें सिक्स-पैक बॉडी बनानी है’ तो अब इसका मतलब है, मुझे अनुशासित होना है और मैं यह कर रहा हूं।”

सलमान खान ने आगे कहा, “मैं सुबह और शाम को जिम जा रहा हूं। मैं एक घंटे दौड़ता हूं और अपने खाने की आदतों को नियंत्रित करता हूं। उन्होंने (मां) मुझे सिक्स पैक बॉडी बनाने के लिए कहा है, जो उनके अनुसार मेरे लिए सरल होगा और यह मेरे लिए आसान है, इसलिए, मैं नए साल पर अपनी मां को अपना सिक्स पैक बॉडी गिफ्ट करने जा रहा हूं।” सलमान इन दिनों अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यहां देखिए सलमान खान की मां सलमा खान के साथ तस्वीर…

प्रशांत इंगोल ने सलमान के लिए बनाया स्पेशल बर्थडे सॉन्ग…

गीतकार प्रशांत इंगोल ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को उनके जन्मदिन पर एक गीत समर्पित करने के साथ संगीतकार के रूप में पदार्पण किया है। सलमान गुरुवार को 53 वर्ष के हो गए। इंगोल को ‘पार्टी ऑन माई माइंड’, ‘जिद्दी दिल’ और ‘मल्हारी’ जैसे गीतों को लिखने के लिए जाना जाता है और अब उन्होंने संगीत रचना में अपना हाथ आजमाया है।

इंगोल ने मीडिया से कहा, “मैं सिर्फ मिस्टर सलमान खान के बारे में सोच रहा था, जो इतने दशकों से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं। वह पर्दे पर पर्फेक्ट रोमियो हैं और यह गाना (‘बॉलीवुड रोमियो’).. मैं लिख रहा था और धुन बन गई। मैं एक संगीतकार नहीं हूं, लेकिन कभी-कभी जब मैं लिखता हूं तो धुन सहज ही दिमाग में आ जाती है।”

गीत पर उन्होंने कहा, “मैंने अपने दोस्त अभिजीत नाग से बात की और कहा कि मिस्टर सलमान खान को उनके जन्मदिन पर यह गीत उपहार में देते हैं और वह मौजूदा फुटेज से वीडियो एडिटिंग के लिए सहमत हो गए। उसी समय, मैं एक अन्य मित्र हारलैंड ब्रेवर से मिला और पूछा कि क्या वह गीत का निर्माण कर सकते हैं, उन्होंने ‘हां’ कहा। बड़ा जादू तब हुआ जब मैं किसी प्रोजेक्ट के लिए शेरिन वर्गीज से मिला। मेरा दोस्त चाहता था कि मैं उनसे मिलूं,उसे लगा कि वह यह गाना गा सकते हैं और उन्हें यह पसंद आ गया। हमने पहली मुलाकात में गाना रिकॉर्ड किया, जो एक बड़ा संयोग था। फिर उत्पल दास इसकी मिक्सिंग के लिए साथ आए। तो, मेरे पागलपन में सभी ने समर्थन किया।”

लेकिन, इंगोल ने बताया कि वह संगीतकार बनना नहीं चाहते। हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘बुद्ध’ के साथ निर्देशन के रूप में करियर की शुरुआत कर चुके इंगोल ने कहा, “यह जादू है। यदि यह जादू बरकरार रहता है, तो मैं निश्चित रूप से एक संगीतकार बन सकता हूं।”

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

देखिए सलमान और उनकी मां का प्यार सा वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।