कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते सलमान खान, भाईजान ने बताई ये वजह, तो एक्ट्रेस ने दी नसीहत!

सलमान खान (Salman Khan Not Follow Katrina Kaif) से पूछा गया कि क्या वो कैटरीना कैफ को फॉलो करते हैं, तो इस पर भाईजान ने जवाब दिया,'हर जगह! अभी मैं इनको घर तक छोड़ कर आऊंगा यहीं से।' उनके इस जवाब से कैटरीना कैफ हैरान हो गई।

सलमान खान और कैटरीना कैफ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म भारत के प्रमोशन(Bharat Promotion) के दौरान के कैटरीना कैफ ने कहा कि वह सलमान खान के इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक या उस पर कोई कमेंट नहीं करती हैं,क्योंकि उन्हें इंस्टाग्राम पर और ज्यादा इनवोल्व होने की जरूरत हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ से जब उनके इंस्टाग्राम गेम इम्प्रूव करने के बारे में पूछा गया है तो वह सलमान खान के पोस्ट को लेकर भी रिएक्ट करने लगी।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Interview) ने कहा,’मैं एक बात बताऊं आपको? सलमान खान  से पूछो अगर वो मुझे फॉलो करते हैं! जब सलमान खान से पूछा गया कि क्या वो कैटरीना कैफ को फॉलो करते हैं, तो इस पर भाईजान ने जवाब दिया,’हर जगह! अभी मैं इनको घर तक छोड़ कर आऊंगा यहीं से।’ उनके इस जवाब से कैटरीना कैफ हैरान हो गई।

कैटरीना कैफ को फॉलो नहीं करते सलमान खान

आपको जानकर हैरानी होगी सलमान खान इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram)  पर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो करते हैं, जिलमें यूलिया वंतुर और इजाबेले कैफ हैं। लेकिन वो कैटरीना कैफ को फॉलो नहीं करते हैं, जबकि कैटरीना कैफ उन्हें फॉलो करती हैं। पिछले सप्ताह, भारत के जिंदा सॉन्ग के लॉन्च के दौरान कैटरीना कैफ ने खुलासा किया था कि वह सलमान खान के पोस्ट को लाइक और उस पर कमेंट क्यों नहीं करती हैं।

सलमान खान को  इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने की जरुरत

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Films)  ने कहा था,’आप जानते है, यह कोई जानबूझकर नहीं है, लेकिन अगर आप लोग बोल रहे है, तो मैं इस बारे में सोच रही हूं। आप हर किसी चीज पर कमेंट कर सकते हैं।’ कैटरीना कैफ आगे कुछ कहती सलमान खान ने रोक दिया।लेकिन फिर भी सलमान खान पर तंज कसते हुए कहा,’मुझे लगता है कि आपको (सलमान खान) अपने इंस्टाग्राम पर ज्यादा से ज्यादा एक्टिव रहने की जरूरत है।’

सलमान खान इस दिन करेंगे अपनी शादी का ऐलान

यहां देखिए सलमान खान ने भरी महफ़िल में की कैटरीना कैफ से गुजारिश…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।