VIDEO: सलमान खान पर फिदा हुए फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ, जानिए क्या है इसकी वजह

फिल्ममेकर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी (Diwali 2019) में सलमान खान (Salman Khan) सहित कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की। इस दौरान दबंग खान की एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेनी चाही और फिर...?

फैन के साथ सलमान खान। (फोटो/वीडियो- विरल भयानी)

बीता बुधवार सलमान खान (Salman Khan) के नाम रहा। दरअसल बुधवार को उनकी फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Trailer) का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज से पहले और बाद में सलमान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे। बुधवार रात दबंग खान ने फिल्ममेकर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी (Diwali 2019) में शिरकत की। इस दौरान सलमान की एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की ख्वाहिश जाहिर की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रमेश तौरानी के घर पर सलमान खान फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे कि तभी एक लड़की ने उनके पास आने की इच्छा जताई। सलमान ने उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ सेल्फी ली। सलमान उस लड़की से बेहद प्यार से मिले और उसकी बातें बहुत ध्यान से सुनीं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। सलमान के फैंस उन्हें बॉलीवुड का सबसे नेक दिल इंसान बताते हुए जमकर तारीफ कर रहे हैं। ब्लू फुल स्लीव्स टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स में दबंग खान काफी हैंडसम लग रहे थे।

सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

सलमान खान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie Release Date) है। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सुदीप किच्चा, प्रमोद खन्ना और अरबाज खान अहम किरदारों में नजर आएंगे। प्रभुदेवा फिल्म के निर्देशक हैं। नवंबर के पहले हफ्ते से सलमान अपनी फिल्म राधे की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर भी प्रभुदेवा ही होंगे। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

बिग बॉस 13 को बंद करने की सोशल मीडिया पर उठी मांग, जानिए क्यों सलमान खान पर लगा लव जेहाद बढ़ाने का आरोप

देखिए दबंग 3 फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।