सलमान खान ने बताया वो क्यों नहीं करना चाहते हैं शादी, बेबी प्लानिंग को लेकर ये सोचते हैं दबंग खान

सलमान खान (Salman Khan) ने शादी को लेकर बात की। इस एक्टर ने बताया कि शादी अब एक ऐसी संस्था हो चुकी है जिसका अस्तित्व अब खत्म हो रहा है। वो एक्टर इसकी जगह अपनापन और भाईचारा में यकीन करते हैं।

सलमान खान ने बताया आखिर क्यों वो शादी नहीं करना चाहते हैं (फोटो:विरल भय्यानी)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का हर साल उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार होता है, लेकिन इससे भी ज्यादा उनके चाहने वालों को उनकी शादी को लेकर उत्सुकता रहती है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर बॉलीवुड के दंबग खान शादी के बंधन में कब बंधेंगे। उनके आने वाली फिल्म भारत (Bharat Movie Release Date) के प्रमोशन के दौरान ये सवाल उनसे कई बार पूछा जा चुका है।

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इंटरव्यू में जब सलमान खान (Salman Khan Movies)) से शादी को लेकर बात की गई, तो उन्होंने इस बात करते हुए बताया कि उन्हें शादी पर यकीन नहीं है। इस एक्टर ने अपनी बात रखते हुए कहा-

मुझे शादी में विश्वास नहीं है। मुझे लगता है ये एक ऐसी संस्था हो चुकी है, जो अब विलुप्त होने के कगार पर है। हां, आज के दौर में दोस्ती, अपनापन और भाईचारा ये चीजें होनी चाहिए।

वहीं, जब इंटरव्यू के दौरान उनसे बच्चों को लेकर सवाल किया गया, तो इस एक्टर ने रिप्लाई देते हुए कहा, ‘जब ये होना होगा, हो जाएगा।’ गौरतलब हो कि ये एक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत(Bharat Movie)’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रमोशन में इसके स्टारकास्ट और बाकी टीम मेंबर्स जोर-शोर से लगे हैं। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

इस फिल्म के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल 15 जून से मुंबई में शुरू करेंगे। ये फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें साउछ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे। इसमें इस बार मौनी रॉय का आइटम सॉन्ग भी देखने मिलेगा जिसकी शूटिंग इसेक दूसरे शेड्यूल के दौरान होगी।

जानिए सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर क्या तंज कसा….

वीडियो में देखिए सलमान खान का क्यूट डांस…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।