सलमान खान नहीं समझे थे प्रियंका चोपड़ा का ‘भारत’ छोड़ने का इशारा, बहन अर्पिता खान ने दी थी हिंट

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) की रिलीज में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। एक इंटरव्यू में सलमान ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा का जिक्र किया है।

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) 5 जून को रिलीज के लिए तैयार है। सलमान और कैटरीना इन दिनों फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। बीते शनिवार वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। जैसा कि आप जानते हैं कि पहले इस फिल्म में सलमान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था, दबंग खान ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका के फिल्म छोड़ने को लेकर एक किस्सा शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा जब ‘भारत’ फिल्म छोड़ने को लेकर सलमान खान के घर पहुंचीं तो अर्पिता खान शर्मा वहीं थीं। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सलमान ने कहा, ‘मैंने उनसे पूछा क्या हुआ। तो वो बोलीं कि वो निक है, मैं शादी कर सकती हूं। मैंने कहा कि तो फिर करो शादी। वो बोलीं उस समय में शादी कर सकती हूं जिस समय फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल है। तो मैंने कहा कि क्या तुम अपने कपड़े खुद तैयार करोगी। वो तुम्हारे डिजाइनर तैयार करेंगे। तुम्हें बस दो-तीन दिन वहां मौजूद रहना होगा। तो वो बोलीं कि नहीं..नहीं.. मुझे दिनों का पता नहीं है। मैंने कहा कि कोई भी दिन हों हम काम कर लेंगे।’

सलमान खान ने आगे कहा, ‘तो फिर अर्पिता ने मुझे हिंट दिया कि वो (प्रियंका चोपड़ा) फिल्म नहीं करना चाहती हैं। मैंने प्रियंका से पूछा कि तुम फिल्म नहीं करना चाहती हो तो वो बोलीं कि हां मैं फिल्म नहीं करना चाहती हूं। निक ने मुझे प्रपोज किया है। फिर मैंने कहा कि ठीक है अगर उसने तुम्हें प्रपोज किया है तो तुम्हें करना चाहिए। कुछ लोग कह रहे थे कि वह एक साल बाद शादी करेंगे, लेकिन प्रियंका ने शादी को चुना, जो मैं समझता हूं कि उनका सही फैसला था।’ प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद कैटरीना कैफ को उनकी जगह लिया गया था।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।