Bollywood vs South: सलमान खान ने गॉड फादर के लॉन्च में चिरंजीवी से पूछा सवाल, हमारी फिल्में आपके यहां…

सलमान खान ने हाल ही में साउथ और बॉलीवुड को लेकर चल रहे विवाद को लेकर बात की है.

  |     |     |     |   Updated 
Bollywood vs South: सलमान खान ने गॉड फादर के लॉन्च में चिरंजीवी से पूछा सवाल, हमारी फिल्में आपके यहां…

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जहां एक तरफ अपने  विवादित शो बिग बॉस 16 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ भी नजर आने वाले हैं. सलमान खान फिल्म गॉड फादर के जरिए तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं. आज यानी शुक्रवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ. ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. लोगों ने ट्रेलर पर जमकर रिएक्शन दिए. वहीं ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब रिपोर्टर ने सलमान खान साउथ और बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चल रही डिबेट के बारे में पूछा तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया. यह भी पढ़े: सलमान खान ने अपने बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर जताया दुख, भावुक होकर कहा- ‘सागर भाई शुक्रिया’

सलमान का बयान आया चर्चा में 

सलमान खान ने चिरंजीवी से बात करते हुए कहा, ‘आपकी फिल्मों को यहां एक्सेप्ट कर लिया जाता है, लेकिन हमारी फिल्मों को वहां एक्सेप्ट नहीं करते’ सलमान की बात सुनकर चिरंजीवी कहते हैं, ‘हम हैं आपको लेने के लिए. यही एक वजह है कि मैंने सल्लू भाई को फिल्म में काम करने के लिए पूछा.’ इसके बाद दोनों मुस्कुराते नजर आए.

जनता ने दिए सलमान के बयान पर जबरदस्त रिएक्शन

जैसे ही सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जनता ने एक के बाद एक जबरदस्त रिएक्शन देना शुरू कर दिया. लोग जमकर सलमान खान की तारीफ करने में लग गए.

 

वहीं ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद सुपरस्टार सलमान खान ने ये भी बताया कैसे उन्हें ये फिल्म मिली थी. उन्होंने कहा, ‘जब चिरन गरु ने मुझे फोन कियातो उन्होंने मुझे एक छोटा सा रोल करने का सुझाव दियातो मैंने कहाचिरन भले ही आप मुझे अपने पीछे खड़ा करने जा रहे होंमैं ठीक हूं. यह बड़े दिल का सवाल नहीं हैबल्कि भारतीय सिनेमा के लिए हम दोनों के प्यार का सवाल है.. डबल या ट्रिपल हीरो वाली फिल्में करने के बाद भीइस तरह की चीजें कभी नहीं हुई हैं क्योंकि हम एक दूसरे के लिए मैच्यूरिटी और सम्मान वाली फीलिंग रखते है’.

बता दें, फिल्म गॉड फादर में सलमान और चिरंजीवी के अलावा नयनतारा और सत्य देव जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. इस बड़े बजट और मेगा फिल्म को कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और ये फिल्म 5 अक्टूबर, 2022 को दशहरा के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply