सलमान खान ने अपने बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर जताया दुख, भावुक होकर कहा- ‘सागर भाई शुक्रिया’

Salman Khan Body Double: सलमान खान के बॉडी डबल के तौर पर मशहूर सागर पांडे का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. ऐसे में सलमान खान ने उनके लिए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है.

सलमान खान (Salman Khan) के बॉडी डबल सागर पांडे (Sagar Pandey) का शुक्रवार को हार्ट अटैक से मुंंबई में निधन हो गया. सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक वो बेहोश हो गए. उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. सागर पांडे की उम्र 45 से 50 के बीच बताई जा रही है. सागर ने सलमान के लिए कई फिल्मों में बॉडी डबल का रोल किया था. ये खबर सुनने के बाद सागर के फैंस को गहरा सदमा लगा वहीं अब भाईजान सलमान खान ने उनके लिए एक पोस्ट लिखा जो खूब वायरल हो रहा है. यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

सलमान खान ने सागर के लिए किया भावुक पोस्ट

सलमान ने सागर पांडे के साथ की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर पर RIP लिखा है. साथ ही हाथ जोड़ने वाला और दिल टूटने का इमोजी बना है. सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं. सागर भाई तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. थैंक्यू. #RIP #SagarPandey.’ जिसके बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने सागर सलमान पांडे को श्रद्धांजलि दी है.

बता दें, सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे ने 1998 में फिल्म कुछ-कुछ होता है में सलमान का बॉडी डबल का रोल निभाया था. इसके बाद उन्हें बंजरगी भाईजान, दबंग जैसी कई फिल्मों में देखा गया था. वहीं सागर इसके साथ-साथ स्टेज शो के जरिए भी कमाते थे. एक पुराने इंटरव्यू में सागर ने बताया था कि वह करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में बॉडी डबल बन चुके हैं. सागर पांडे उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे. सलमान की तरह उन्होंने भी शादी नहीं की थी. यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.