Salman Khan ने ग्रीन इंडिया चैलेंज के तहत MP के साथ लगाए पौधों, दिया ये मैसेज …

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान हैदराबाद पहुंचे सलमान (Salman Khan) ने ग्रीन इंडिया चैलेंज 5.0 में भाग लिया। राज्यसभा सांसद जे संतोष कुमार के साथ सलमान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म टीम के साथ रामोजी फिल्म सिटी में ग्रीन इंडिया चैलेंज 5.0 के तहत पौधे लगाए। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि, ‘सभी को वृक्षारोपण अभियान की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और बड़े पेड़ होने तक पौधों की उचित देखभाल करनी चाहिए। प्राकृतिक आपदाओं से मानव का नुकसान होता है और इसका एकमात्र समाधान वृक्षारोपण है।’ बता दें, हाल ही में सलमान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी आई थी। जिसके बाद सलमान सुर्ख़ियों में बने रहे। हालांकि इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

 

सलमान ने किया ट्वीट :

वही सलमान (Salman Khan) ने ट्विटर पर पौथा लगाते तस्वीर शेयर की हैं। और कैप्शन में लिखा कि, ‘मैंने से #GreenindiaChallenge स्वीकार किया है। राज्यसभा सांसद जे संतोष कुमार और मैंने रामोजी फिल्म सिटी में पौधे लगाए हैं। मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि ग्लोबल वार्मिंग को नियंत्रित करने की इस चुनौती में शामिल हों..।’

इन फिल्मों में आएंगे नजर :

सलमान खान (Salman Khan) के काम की बात करे तो सलमान अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। वही सलमान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भाईजान’ में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान ‘किक 2‘ और ‘नो एंट्री में एंट्री’ फिल्म में जल्दी ही दिखाई देंगे।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.