सलमान खान अब करेंगे इस कोरियाई फिल्म में काम, जासूस के किरदार में खत्म करेंगे क्राइम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान साल 2015 में आई कोरियाई फिल्म 'वेटरन' (Korean Film Veteran) के रीमेक वर्जन एक डिटेक्टिव का किरदार निभाएंगे। कोरियाई फिल्म 'वेटरन' डिटेक्टिव की कहानी है, जो एक क्राइम सिंडिकेट को खत्म करता है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान अब करेंगे इस कोरियाई फिल्म में काम, जासूस के किरदार में खत्म करेंगे क्राइम
एक्टर सलमान खान। (फोटोः हिंदी रश)

एक्टर और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री का कहना है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान साल 2015 में आई कोरियाई फिल्म ‘वेटरन’ (Korean Film Veteran)के रीमेक वर्जन एक डिटेक्टिव का किरदार निभाएंगे, जोकि ऑरिजनल कोरियाई फिल्म से बड़ी होगी। अतुल अग्निहोत्री ने ऑरिजनल फिल्म के राइट खरीद लिए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म को देका और उन्हें बहुत पसंद आई।

अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि उन्हें लगा कि यह अच्छा मौका है सलमान खान के साथ फिल्म करने का। यह एक क्लास फिल्म है। उन्हें लगता है कि सलमान खान इस फिल्म के लिए फिट किरदार हैं। सलमान खान(Salman Khan) ने भी इस किरदार के लिए भी हामी भर दी है। वह फिल्म में एक डिटेक्टिव का किरदार निभाएंगे। उन्होंने कहा कि रीमेक फिल्मों में हमेशा स्टार्टिंग प्वाइंट होता है। इसके बाद इसे ऑडियंस के मुताबिक तैयार किया जाता है।

अतुल अग्निहोत्री ने कहा-

फिल्म में बहुत बड़ी चीजें हैं। इसे ऑरिजनल फिल्म से ज्यादा बड़ी और मुझे इसे और बड़ा बनाना होगा क्योंकि हर बार जब सलमान एक फिल्म करते हैं तो उम्मीदें बड़ी होती हैं। हमें उम्मीद है कि हम फिल्म की शूटिंग की शुरुआत अगले साल से होगी।

क्राइम सिंडिकेट को खत्म करता है डिटेक्टिव

साल 2015 में आई कोरियाई फिल्म ‘वेटरन’ डिटेक्टिव की कहानी है, जो एक क्राइम सिंडिकेट को खत्म करता है। सलमान खान (Salman Khan Films)  अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत‘ के प्रमोशन में लगे हुए है। फिल्म भारत भी साल 2014 में कोरियाई फिल्म ‘ओडे टू माई फादर’ से का रीमेक है। अतुल अग्निहोत्री ने ‘भारत’ (Bharat Movie) के को-प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर सहित कई स्टार्स हैं।

सलमान खान ने कटरीना कैफ से कहा, अगर प्रियंका ने थोड़ा और टाइम दिया होता तो…

यहां देखिए फिल्म ‘भारत’ के लिए सलमान खान ने तोड़ा अपना ये रिकॉर्ड...

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply