सलमान खान पगड़ी पहने इस किरदार में आएंगे नज़र, आयुष शर्मा भी बनेंगे नॉर्थ इंडियन गैंगस्टर

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

आमिर खान (Aamir Khan) के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) अपने आने वाली फिल्म में पगड़ी बांधे नजर आयेंगे। जी हाँ, अपने सही सुना, पिंकविला रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान फिल्म राधे (Radhe) के बाद अपने जीजा आयुष शर्मा के (Aayush Sharma) साथ गैंगस्टर फिल्म में नजर आने वाले है और अब मिली रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान इस फिल्म में पगड़ी पहनने वाले थे।

मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान एक पंजाबी पुलिस का किरदार निभाने वाले है। इस फिल्म के डायरेक्टर अभिराज मीनावाला है और यह फिल्म मई 2020 को रिलीज़ होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ाने वाले है और पगड़ी पहनने वाले है और आयुष शर्मा भी इस फिल्म में नॉर्थ इंडियन गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले है। बताया जा रहा है कि सलमान खान अपने लुक का टेस्ट अगले हफ्ते करने वाले है।

2008 में भी सलमान खान ने पंजाबी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वह सोल्जर के किरदार में नजर आये थे। अब इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में, सलमान खान पुलिस के किरदार में नजर आयेंगे और उनके अपोजिट कोई एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया जायेगा। इस फिल्म में उनका लुक बिलकुल अलग होगा। यह फिल्म मई में रिलीज़ होगी और इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर टाक ख़तम हो जायेगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान खान ने पहले ही फिल्म के लिए बहुत सारी तारीखें रोक दी हैं और अभिराज इस फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

ये बजी पढ़े: सलमान खान की फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला को मिला मौका, दिखा सकते है इस फिल्म में अपना जलवा

सलमान खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अभी ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हूडा अहम् किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस के अलावा सलमान खान और पूजा हेगड़े, कभी ईद कभी दिवाली आने वाली है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: