आहिल और योहान के साथ मस्ती करते दिखे सलमान खान, वीडियो में देखिए दबंग खान ने कैसे रिक्रिएट किया बैग बीन मूमेंट

सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो (Salman Khan Viral Video) शेयर किया है। इस वीडियो में वह भतीजे आहिल और योहान के साथ खेल रहे हैं। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आहिल और योहान ने बीन बैग मूमेंट को रीक्रिएट किया।'

  |     |     |     |   Updated 
आहिल और योहान के साथ मस्ती करते दिखे सलमान खान, वीडियो में देखिए दबंग खान ने कैसे रिक्रिएट किया बैग बीन मूमेंट
सलमान खान आहिल और योहान के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) भले ही कितने बिजी हों, लेकिन अपने परिवार के साथ वक्त बिताना नहीं भूलते हैं। इन दिनों वह फिर से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर वह इंस्टाग्राम पर भी परिवार के साथ मौज-मस्ती करते हुए और अपने फिटनेस और स्टंट का वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह भतीजे आहिल और योहान के साथ खेल रहे हैं।

सलमान खान ने इस वीडियो  (Salman Khan Video) को शेयर करते हुए लिखा, ‘आहिल और योहान ने बीन बैग मूमेंट को रीक्रिएट किया।’ दरअसल इस वीडियो में योहान (Yohan Khan) और आहिल एक बीन बैग पर साथ हैं, जबकि सलमान खान उनसे आगे एक बीन बैग पर बैठे हुए हैं। योहान (Yohan Khan) ने पीछे वाले बीन बैग पर जंप कर आहिल को पुश किया और इसके बाद आहिल भागते-भागते आगे वाल बीन बैग पर आकर सलमान खान को पुश करते हैं और सलमान खान जंप मारते हैं।

यहां देखिए सलमान खान का भतीजों संग मस्ती का वीडियो-

View this post on Instagram

Ahil and Yohan recreating the bean bag moment …

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

पहले भी कर चुके हैं ये वीडियो शेयर

सलमान खान  (Salman Khan Viral Video) ने ये ऐसा वीडियो पहली बार शेयर नहीं किया है। वह जब भी भतीजों के साथ इस तरह के कारनामे करते हैं, उसका वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। कुछ दिन पहले भी सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके भाई सोहेल खान बीन बैग पर कूदते हैं और उनका बेटा हवा में उड़कर सलमान खान की गोद में आ जाता है। इस वीडियो में सलमान खान के नन्हे भांजे अहिल ऐसा करते नजर आ रहे हैं।

इस बीन बैग मूमेंट को किया रिक्रिएट-

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply