‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की कमाई से घबराएं सलमान खान, ‘दबंग 3’ की रिलीज डेट में किया बदलाव

फिल्म दंबग-3 की रिलीज डेट लंबे समय से टलती जा रही है। पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी डेट में...

बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस और अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म दंबग-3 (Dabangg 3) से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। इसमें फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। सलमान की फिल्म दंबग-3 की रिलीज डेट लंबे समय से टलती जा रही है। कहा जा रहा है कि सलमान खान-आमिर खान (Aamir Khan) की दो बड़े बजट की फिल्में ‘रेस 3′(Race 3) और ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान (Thugs Of Hindostan) का बॉक्स ऑफिस पर फिके असर को देखते हुए सलमान खान ने इस फिल्म की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव किया है।

जी हां, पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी डेट में बदलाव कर दिया गया है सूत्रों की माने तो सलमान की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 2020 के क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही सलमान खान ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर जबरद्सत काम करने के निर्देश दिए हैं ताकी दर्शकों को किसी भी तरह की कोई शिकायत न हो।

बताते चलें कि दबंग 3 को डायरेक्टर प्रभुदेवा बना रहे हैं और इसमें सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान नजर आएंगे। खबर है कि इस फिल्म में सलमान के साथ दो हीरोइन होंगी। बॉलीवुड फिल्मकार अरबाज खान ने वर्ष 2010 में दबंग और 2012 में दबंग-2 बनायी थी। दोनों फिल्मों में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने काम किया था।

दबंग से ही सोनाक्षी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत भी की थी। जबकि ने हाल ही में यह घोषणा की थी कि दबंग-3 की मेकिंग की प्लानिंग फाइनल हो चुकी है।

हालांकि, फिल्म में मौनी रॉय का नाम सामने आ रहा था। जबकि खुलासा हो गया है कि, फिल्म में मौनी रॉय एक किरदार निभाएंगी लेकिन मुख्य किरदार सोनाक्षी सिन्हा का ही होगा। पिछली दोनों दबंग में सोनाक्षी मुख्य किरदार निभा चुकी हैं।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।