सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन होगी रिलीज और ये है मूवी की लीड कास्ट

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Trailer) का ट्रेलर का नशा अभी उनके बॉलीवुड के सुल्तान के फैंस नहीं उतरा है। इतने में उनकी अगली फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Raadhe Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है।

सलमान खान फिल्म राधे की शूटिंग के दौरान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर (Dabbang 3 Trailer)  का नशा अभी उनके बॉलीवुड के सुल्तान के फैंस नहीं उतरा है। इतने में उनकी अगली फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, प्रभु देवा, सोहेल खान क्लैप बोर्ड लिए नजर आ रहे हैं। राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू होने से पहले सेट से सामने आई ये पहली फोटो है।

सलमान खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि जर्नी शुरू हो ग चुकी है। राधे (Raadhe Movie)  2020 ईद को रिलीज होगी। आपको बता दें सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। पहले ईद पर सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होने वाली थी लेकिन दोनों के बीच मनमुटाव के चलते ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई और अब ईद पर सलमान खान की राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहां देखिए सलमान खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

आपको बता दें कि बता दें दिशा पटानी (Disha Patani) और जैकी श्रॉफ फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आ चुके हैं और अब एक बार राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पटानी की जोड़ी बनी है। प्रभु देवा के साथ सलमान खान की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले वॉन्टेड और दबंग 3 में भी दोनों साथ काम कर चुके हैं। राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा सलमान खान के साथ सुल्तान और किक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बिग बॉस 13 को बंद करने की सोशल मीडिया पर उठी मांग, जानिए क्यों सलमान खान पर लगा लव जेहाद बढ़ाने का आरोप

देखिए दबंग 3 फिल्म का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।