Dabangg 3 Movie: फिल्म के लिए राहत फतेह अली खान ने गाया था गाना, इस वजह से सलमान खान ने हटाया!

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) का पहला गाना 'नैना लड़े' (Naina Lade Song) रिलीज हो गया है। मशहूर सिंगर जावेद अली (Javed Ali) ने इस गीत को गाया है।

सलमान खान और सई मांजरेकर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है। गुरुवार को फिल्म का पहला गाना ‘नैना लड़े’ (Naina Lade Song) का ऑडियो वर्जन भी रिलीज हो गया। जावेद अली (Javed Ali) ने इस गीत को गाया है। यह गाना सलमान और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) की लव केमिस्ट्री पर फिल्माया गया है। यूट्यूब पर इसे 33 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। क्या आप जानते हैं कि पहले यह गाना राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) ने गाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि राहत फतेह अली खान ने दबंग 3 के लिए एक रोमांटिक ट्रैक रिकॉर्ड कर लिया था। भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव की वजह से सलमान खान और फिल्ममेकर्स ने उनके द्वारा गाए गाने को फिल्म से ड्रॉप करने का फैसला किया और फिर इस गाने को जावेद अली ने गाया। दानिश सबरी ने इस गीत को लिखा है।

20 दिसंबर को रिलीज हो रही है ‘दबंग 3’

बताते चलें कि ‘दबंग’ सीरीज की दोनों फिल्मों के लिए राहत फतेह अली खान गाना गा चुके हैं। ‘दबंग’ में उनका गाना ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ और ‘दबंग 2’ में ‘तोरे नैना दगाबाज रे’ सुपरहिट ट्रैक में गिने जाते हैं। ‘दबंग 3’ की बात करें, तो यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा, प्रमोद खन्ना (दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के भाई) और अरबाज खान भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की ‘राधे’

सलमान खान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो इस समय वह राधे फिल्म (Radhe Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। ‘दबंग 3’ के डायरेक्टर प्रभुदेवा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: दबंग 3 के ट्रेलर में दिखी चुलबुल पांडे-बाली के बीच दमदार फेसऑफ की झलक, फिल्म में होगा जबरदस्त एक्शन

सुनिए, दबंग 3 फिल्म का गाना ‘नैना लड़े’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।