सलमान ख़ान ने कहा संजय दत्त को खुद निभाना चाहिए था बायोपिक में अपना रोल

संजय के रोल के साथ कोई और न्याय नही कर सकता: सलमान ख़ान

संजय दत्त के रोल के साथ कोई और न्याय नही कर सकता: सलमान ख़ान

सलमान खान इन दिनो रेस-3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होने अपनी फिल्म के बारे में तो बात की ही साथ ही साथ संजू के ट्रेलर पर अपनी प्रतीक्रिया दी | उन्होंने कहा, ‘मैंने भी ‘संजू’ का ट्रेलर देखा है, मुझे लगता है कि संजू के बीते 8-10 सालों वाला किरदार खुद उन्हें ही निभाना चाहिए था|”

यही नही बल्कि इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनकी उम्र में अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर जैसे सितारों ने कैरेक्टर रोल निभाना शुरू कर दिया था, जबकि वो अभी तक लीड रोल कर रहे हैं? इस पर उनका कहना था, ‘सिर्फ मैं ही नहीं अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान भी ऐसा ही कर रहे हैं| अगर संजय दत्त भी
ऐसा करने का सोचेंगे, तो वो भी ऐसा कर सकते हैं| मैं सोच ही रहा था कि उनकी बायोपिक में उनका रोल किसी और ने क्यों निभाया| उन्हें खुद अपना किरदार निभाना चाहिए था| कोई और उनके रोल के साथ न्याय नहीं कर सकता है| कम से कम अपनी जिंदगी के बीते 8-10 साल उन्हें खुद निभाने चाहिए थे|

जल्द ही सलमान ख़ान रेस 3 में नज़र आने वाले हैं||  रेस 3 के ट्रेलर में परिवार के बीच हुए विरोध को दिखाया गया और साथ ही कहा गया है कि ‘जब आपके पास परिवार होता है तो आपको दुश्मनों की आवश्यकता नहीं होती।’

फ़िल्म के ट्रेलर को एक अद्वितीय 3डी प्रारूप में रिलीज़ कर के निर्माताओं ने श्रोताओं को आश्चर्यचकित कर दिया था। फिल्म को 3डी में देखना और एक्शन को बारीकी से अनुभव करना एक रोमांचक अनुभव होगा। रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी। किक की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है। सलमान और जैकलिन की रोमांटिक और दमदार जोड़ी का एक बार फिर से दीदार करने के लिए जनता बेसब्री से फ़िल्म “रेस 3” का इंतेज़ार कर रही है।

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।