सलमान खान ने रानू मडंल को 55 लाख का फ्लैट देने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जो किया नहीं उसका क्रेडिट क्यों लूं

ऐसी खबरें थी कि सलमान खान (Salman Khan) ने रानू मडंल (Ranu Mondal) को 55 लाख का फ्लैट और अपनी फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) में गाने का ऑफर दिया है। लेकिन खुद भाईजान ने जानिए कैसे इस बात से इनकार करते हुए क्या कहा।

सलमान खान रानू मंडल ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि हमेशा और की मदद करने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में ऐसी खबर सामने आईं थी कि सलमान खान ने सोशल मीडिया स्टार्स से सिंगर बनी रानू मंडल (Ranu Mondal) को 55 लाख का एक फ्लैट गिफ्ट दिया है। इस खबर के बारे में जब खुद भाईजान से पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इनकार दिया। साथ ही कहा कि वो किसी भी उस चीज का क्रेडिट नहीं लेना चाहेंगे जोकि उन्होंने नहीं की।

हाल ही में मीडिया के साथ हुई बातचीत के दौरान सलमान खान (Salman Khan Ranu Mondal) ने इन सभी बातों का खारिज कर दिया। एक्टर ने कहा,’ ये खबर झूठी है। मैंने भी ये खबर सुनी है। जब मैंने कुछ किया नहीं है तो मैं इस बात का क्रेडिट नहीं ले सकता। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी थी कि सलमान खान ने रानू को अपनी फिल्म दबंग 3 में गाने का मौका भी दिया है, लेकिन सलमान खान ने इन सभी बातों को अपने इस बयान के जरिए साफ कर दिया है।

एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। वहीं, सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस 13 के लॉन्चिंग इवेंट के मौके पर एक्टर का बेहद ही जबरदस्त लुक देखने को मिला। फुल मस्ती और एंर्जी के साथ उन्होंने बिग बॉस 13 को लॉन्च किया। क्या आप सभी को है बिग बॉस 13 और दबंग 3 का इतंजार हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।