सलमान खान की रेकी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, लॉरेंस गैंग के कहने पर बनाया था एक्टर को निशाना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को जून के महीने में जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. वहीं अब इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को जून के महीने में जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. वहीं अब इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जान से मारने की धमकी मिलने के बाद तीन लोगों ने सलमान खान की तीन लोगों ने रेकी की थी, जिसमें से एक कपिल पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पंजाब पुलिस ने डीजीपी गौरव यादव ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस पर बात की. उन्होंने बताया कि, ‘अब तक इस मामले में कुल 23 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मुठभेड़ में दो आरोपित की मौत हुई है और 35 आरोपित नामजद हैं. गोल्डी बराड़ के खिलाफ इंटरपोल के जरिए सेंट्रल एजेंसियों की मदद से रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है.’ यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 3: ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

इसी के साथ ही डीजीपी गौरव यादव ने आगे कहा कि ‘गिरफ्तार आरोपियों में से एक कपिल पंडित ने पूछताछ के दौरान कहा कि उसने लॉरेंस विश्नोई के कहने पर सचिन विश्नोई और संतोष यादव के साथ मिलकर सलमान खान (Salman Khan) को निशाने बनाने के लिए मुंबई में रेकी थी. पुलिस उससे भी पूछताछ करेंगे.’  यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

बता दें कि पंजाबी रैपर और सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के कुछ दिन बाद ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. दरअसल, सलमान खान के पिता सलीम खान को एक लेटर मिला था, जिस पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को इस साल 5 जून को जान से मारने की वाला लेटर मिला था. ये लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में सलीम खान के गार्ड को मिल था. यहां पर सलीम खान मॉर्निंग वॉक करने के बाद आराम करते हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.