सलमान खान को इस एक्टर ने दिया ‘सल्लू’ नाम, सलमान ने खुद खोला राज़, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने खुद को लेकर एक बात का खुलासा किया है। सलमान ने बताया है कि उन्हें 'सल्लू' नाम किसने दिया।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है। सलमान की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। सलमान ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। साथ ही वहीं अब सलमान खान ने खुद को लेकर एक बात का खुलासा किया है। सलमान ने बताया है कि उन्हें ‘सल्लू’ नाम किसने दिया।

सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खुद बताया है कि उन्हें सल्लू नाम किसने दिया। इस वीडियो में सलमान खान के साथ संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं। सलमान खान के वायरल वीडियो में वह बताते हैं कि उन्हें ये नाम बॉलीवुड एक्टर ‘जैकी श्रॉफ’ (Jackie Shroff) ने दिया है। जैकी श्रॉफ ने ‘सल्लू’ कहकर बोलना शुरू किया। यही नहीं जैकी श्रॉफ कई बार उन्हें और भी दूसरे नामों जैसे ‘सुल्लू’, ‘सल्ले’ भी कह देते थे।

वहीं एक अन्य वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि ‘उनका नाम सलमान खान है और उन्हें उनका ये सलमान खान नाम बहुत पसंद है, क्योंकि ये नाम उनके मां-बाप ने दिया है। वहीं सल्लू को लेकर सलमान ने कहा ये जैकी से शुरू हुआ है। उसके बाद एक दिन उनसे मिलते हैं जैकी श्रॉफ जी और बोलते हैं क्या ‘सल्ले’ उन्होंने सोचा ये किससे बात कर रहे हैं।’

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों सलमान खान अपने फार्महाउस पर समय गुजार रहे हैं। हाल ही में उनके कई गाने भी रिलीज हुए जिन्हें खूब पसंद किया गया। वहीं उनकी ‘राधे’ फिल्म भी रिलीज को तैयार है। लॉकडाउन के चलते अभी उसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

सुशांत की ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बना दिया अनोखा वर्ल्ड रेकॉर्ड, ट्रेलर किया जा रहा है पसंद

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.