वेब सीरीज में काम करने को लेकर सलमान खान ने कहा – डिजिटल दुनिया में रखूंगा कदम, लेकिन इस शर्त पर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से हाल ही में जब पूछा गया कि क्या वो डिजिटल की दुनिया में भी कदम रखेंगे? इस पर इस पर उन्होंने ने कहा कि वो इस प्लेटफॉर्म का सिर्फ एक शर्त पर ही हिस्सा बनेंगे। अगर कंटेंट हम आपके हैं कौन फिल्म जैसा साफ-सुथरा रहेगा तभी वो इसका हिस्सा बनेगें।

सलमान खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार में से एक हैं। उन्होंने अपने अपने अब तक के बॉलीवुड करियर में एक्शन से लेकर कॉमेडी हर तरह के रोल में नजर आ चुके हैं। लेकिन भाईजान सिर्फ अपनी एक्टिंग से, अपने प्रोडक्शन हाउस के बनैर तले मूवी से भी फैंस को इंप्रेस करना और जुड़े रहना चाहते हैं।

कुछ सालों पहले ही उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘एसकेएफ – सलमान खान फिल्म्स’ शुरू की थी। इस बैनर के तहत अबतक ‘चिल्लर पार्टी’, लवयात्री’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘हीरो’, ‘रेस 3’ और जल्द ही रिलीज होने वाली ‘नोटबुक’ जैसी फिल्में बन चुकी हैं। सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘नोटबुक’ का प्रमोशन जोर-शोर से करने में लगे हैं। हाल ही में इसके प्रमोशन के दौरान ये एक प्रेस कंफ्रेंस में पहुंचे। यहां उनसे फिल्म से जुड़े कई सवाल किए गए। इसी सवाल-जवाब के दौर में जब उनसे वेब की दुनिया में कदम रखने की बात को लेकर सवाल किया गया, तो सलमान खान ने जो कहा वो आपको भी जानना चाहिए।

क्या कहा सलमान ने इस बारे में
जब प्रेस कंफ्रेंस के दौरान उनसे पूछा गया कि आजकल वेब सीरीज का दौर चल रहा है, तो क्या इस दौड़ का वो भी हिस्सा बनेंगे? क्या वो उनमें एक्टिंग करते या उनकी प्रोडक्शन कंपनी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए काम करेगी। इस पर सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे कई वेब सीरीज के लिए ऑफर आए, लेकिन मैंने सबको ना कह दिया। आजकल जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखने को मिल रहे हैं वो बेकार हैं मैं उनका हिस्सा नहीं बन सकता हूं। मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तभी कदम रखूंगा जब मुझे हम आपके हैं कौन जैसा कोई साफ-सुथरा कंटेंट मिलेगा। ऐसे कंटेंट के लिए मैं हमेशा तैयार हूं।’

जानिए फिल्म नोटबुक के बारे में
सलमान की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनी इस फिल्म से प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगे। कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में आपको एक लव स्टोरी देखने को मिलेगी जिसमें लड़का और लड़की को खत के माध्यम से प्यार होता है। आपको बता दें कि प्रनूतन बहल मोहनीश बहल की बेटी हैं। ये फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल, गाड़ियों का कलेक्शन और नेट वर्थ…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।