सलमान खान ने दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर किया खुलासा, बताया अब तक क्यों नहीं दिखे दोनों साथ

दीपिका पादुकोण के अब तक के बॉलीवुड करियर में आपने सलमान खान और उनकी जोड़ी किसी फिल्म में नहीं देखी है। इस बारे में बात करते हुए सलमान ने इसके पीछे की वजह बताई। एक्टर ने बताया कि वो भी उनके साथ काम करना चाहते हैं।

सलमान खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के तीनों खान के साथ हर हिरोइन काम करना चाहती है और उनके साथ दर्शक भी फिल्म इंडस्ट्री की हर बड़ी एक्ट्रेस को पर्दे पर देखना चाहते हैं। लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी अब तक नहीं बनी है। जबसे दीपिका ने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया है कई बार किसी फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ बनने सुनने को मिली, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

हाल ही में जब सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने प्यारे अंदाज में इसका रिप्लाई दिया। उनसे जब सवाल किया गया कि वो दीपिका के साथ कब स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे इस पर उनका जो जवाब आया वो आपको भी जरूर जानना चाहिए।

जानिए इसकी क्या वजह बताई सलमान ने
सलमान खान से जब ये पूछा गया कि दीपिका पादुकोण के साथ आपकी जोड़ी कब पर्दे पर देखने मिलेगी? इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘असल में मैं भी ये सोच रहा हूं कि मुझे दीपिका के साथ काम करने का कब मौका मिलेगा?’ आगे बात करते हुए उन्होंने बताया , ‘अभी तक हम दोनों को लेकर किसी ने कास्ट करने की बात नहीं कही है। दीपिका एक बड़ी स्टार हैं इसलिए उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात होगी। लेकिन अभी तक ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा है।

उनके आने वाली फिल्मों में कौन-सी होगी एक्ट्रेसेस

अगर सलमान के कुछ सालों में आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें आप उनकी जोड़ी आलिया से लेकर सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखेंगे। जहां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में उनके अपोजिट आलिया भट्ट का नाम फाइनल हुआ है वहीं, ‘भारत’ में वो कैटरीना कैफ, ‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा और ‘किक 3’ में जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएंगे। इसके साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म में भी जहीर इकबाल के अपोजिट प्रनूतन बहल दिखेंगी। इसका मतलब दर्शकों को अभी उन दोनों की जोड़ी देखने के लिए इंतजार करना होगा।

वीडियो में देखिए सलमान खान की गाड़ियों का कलेक्शन, लाइफस्टाइल और नेट वर्थ

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।