एक्शन फिल्म के लिए साथ आए रोहित शेट्टी और सलमान खान, पुलिस अफसर बनेंगे दबंग खान!

'सिंबा' की सफलता को इन्जॉय कर रहे फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अब अपने इस साल का एक और प्लान तैयार कर लिया है। रोहित सलमान खान के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी की फिल्म में सलमान खान पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे!

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ अब तक करीब 250 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हिट फिल्मों की मशीन बन चुके हैं। आज कई बड़े प्रोड्यूसर्स उनके साथ काम करने के लिए वेटिंग में हैं। इस बीच खबर आ रही है कि रोहित शेट्टी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान पुलिस अफसर का किरदार निभा सकते हैं।

सलमान खान ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आए थे। सलमान ने ‘वांटेड’ में राजवीर शेखावत और ‘किक’ फिल्म में देवी लाल सिंह (डेविल) का किरदार निभाया था। दोनों ही फिल्मों में वह आईपीएस अफसर बने थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान के साथ फिल्म बनाने की तैयारी को लेकर रोहित शेट्टी और साजिद नाडियाडवाला कई मीटिंग्स कर चुके हैं। दोनों फिल्ममेकर्स के दिमाग में ‘किक’ फिल्म में सलमान का किरदार रहा देवी लाल सिंह (डेविल) घूम रहा है। अगर उनका प्लान काम करता हैं तो सलमान इस फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आ सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मेकर्स द्वारा ‘किक’ फिल्म की कहानी को ही आगे बढ़ाया जा सकता है।

खबरों के अनुसार, यह एक एक्शन फिल्म होगी। फिलहाल इस समय सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद सलमान खान ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा सलमान के साथ नजर आएंगी। हाल ही में सोनाक्षी ने ‘दबंग 3’ में काम करने की खबरों को सही बताया था। वहीं दूसरी ओर रोहित की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। फिलहाल यह कहा जा सकता है कि ‘दबंग 3’ और ‘सूर्यवंशी’ के बाद ही रोहित शेट्टी और सलमान खान एक साथ काम करना शुरू करेंगे और इसके लिए अभी उनके फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा।

देखें सलमान खान की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।