सलमान खान ने लुलिया वंतुर संग मनाया एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी का बर्थडे, देखिए वायरल तस्वीरें

संगीता बिजलानी ने हाल ही में अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे, लेकिन वह अकेले नहीं थे। उनके साथ उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड लुलिया वंतुर भी साथ थीं। एक वक्त में सलमान खान और संगीता बिजलानी का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा था

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने लुलिया वंतुर संग मनाया एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी का बर्थडे, देखिए वायरल तस्वीरें
सलमान खान और संगीता बिजलानी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

हमारे बॉलीवुड सितारे अक्सर सभी के साथ अच्छे से बिना टकराव के रहना पसंद करते हैं। चाहें पास्ट में उनके साथ कैसे भी रिलेशनशिप रहे हैं लेकिन वर्तमान में जब मिलते हैं तो अच्छे से मिलते-जुलते देखे जाते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ हुआ है। संगीता बिजलानी(Sangeeta Bijlani Birthday) ने हाल ही में अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे, लेकिन वह अकेले नहीं थे। उनके साथ उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड लुलिया वंतुर भी साथ थीं।

आपको बता दें कि एक वक्त में सलमान खान और संगीता बिजलानी का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा था, हालांकि इन दोनों के बीच आगे बात नहीं बढ़ी। इसके बाद सलमान खान  (Salman Khan) का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। हालांकि सलमान खान अब भी सिंगल हैं। संगीता बिजलानी के बर्थडे सेलिब्रेशन में मोहनीश बहल, सलमान खान और लुलिया वंतुर सहित कई बॉलीवुड सितारें पहुंचे। लेकिन सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

यहां देखिए मानव मंगलानी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

इस वायरल तस्वीर में सलमान खान, संगीता बिजलानी और लुलिया वंतुर (Luliya Vantur) एक साथ दिखाई दे रहे हैं। संगीता बिजलानी ने ब्लैक आउटफिट में काफी प्यारी दिख रही हैं, जबकि सलमान खान स्पोर्ट कैजुअल में जनर आ रहे हैं। लुलिया वंतुर भी ब्लैक आउटफिट में नजर आए। इस तस्वीर में इन तीनों के अलावा मोहनीश बहल, साजिद नाडियावाला और उनकी वर्धा नाडियावाला भी हैं।

80 और 90 के दशक में रिलेशनशिप की चर्चा

एक तस्वीर में सलमान खान संगीता बिजलानी के साथ खड़ी हैं, जबकि लुलिया वंतुर उनकी दूसरी साइड खड़ी हैं। फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। 80 और 90 के दशक में सलमान खान और संगीता बिजलानी (Salman Khan Sangeeta Bijlani Relationship) के रिलेशनशिप की चर्चाएं रही। लेकिन बाद में दिनों के बीच सबकुछ खत्म हो गया। लेकिन इसके बाद वह अब सामान्य तौर पर मिलते हैं।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply