फिर दोहराया जाएगा फिल्म हम दिल दे चुके सनम का इतिहास, ये होगा सलमान खान-संजय लीला भंसाली की मूवी का नाम!

सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने एक लव स्टोरी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म का नाम 'हम दिल दे चुके सनम 2' हो सकता है। हालांकि यह फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की सीक्वल या रीमेक नहीं होगी।

  |     |     |     |   Published 
फिर दोहराया जाएगा फिल्म हम दिल दे चुके सनम का इतिहास, ये होगा सलमान खान-संजय लीला भंसाली की मूवी का नाम!
'दबंग 3' फिल्म के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

19 साल बाद बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान और दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली साथ आ रहे हैं। इस जोड़ी की आखिरी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ थी। इस सुपरहिट फिल्म में सलमान के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, अजय देवगन, स्मिता जयकर और विक्रम गोखले मुख्य किरदारों में थे। इस फिल्म की सफलता को भुनाने के लिए सलमान और संजय भंसाली अपनी अगली फिल्म का नाम ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ रखने पर विचार कर रहे हैं। हालांकि यह फिल्म पुरानी फिल्म का सीक्वल या रीमेक नहीं होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस लव स्टोरी फिल्म को मजेदार बनाने के लिए कई नए किरदारों की एंट्री होगी। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा यह अभी तय नहीं है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे आगे चल रहा है। बीते रविवार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान आई थीं। यहां प्रियंका ने खुलासा किया कि उनकी संजय लीला भंसाली के साथ किसी फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है। जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि सलमान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया जाएगा। हालांकि अभी मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होगी। दरअसल सलमान खान अभी ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। ईद पर उनकी यह फिल्म रिलीज होगी। सूत्रों की मानें तो मार्च में सलमान खान ‘दबंग 3’ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में भी उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। फिल्म में करीना कपूर खान का आइटम नंबर भी रखा गया है। ‘दबंग 3’ की शूटिंग खत्म होने के बाद ही सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह पीरियड फिल्म होगी कि नहीं, अभी मेकर्स ने इसका खुलासा नहीं किया है। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। फिलहाल सलमान खान के फैंस एक बार फिर किसी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म में उन्हें बतौर लवर बॉय देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply