सलमान खान ने कहा, जब मैं 15 साल का था तब से फिल्मों में काम कर रहा हूं, जब मेरी फिल्में फ्लॉप…

सलमान खान (Salman Khan)का दूसरा गाना 'तेरे बिना' (Tere Bina) 12 मई को रिलीज़ होने वाला है। सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) रोमांस करते नजर आएंगी। बता दें हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने बताया की वह 15 साल की उम्र से कॉल कर रहे है और उनकी फ़िल्मी करियर में भी उतार-चढाव देखें है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने कहा, जब मैं 15 साल का था तब से फिल्मों में काम कर रहा हूं, जब मेरी फिल्में फ्लॉप…
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सलमान खान (Salman Khan) अपने सिंगिंग टैलेंट दिखा रहे है। हाल ही में उनका ‘प्यार करोना’ (Pyaar Karona) यूट्यूब पर गदर मचा दिया था। अभी उनका दूसरा गाना ‘तेरे बिना’ (Tere Bina) 12 मई को रिलीज़ होने वाला है। सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) रोमांस करते नजर आएंगी। बता दें हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने बताया की वह 15 साल की उम्र से कॉल कर रहे है और उनकी फ़िल्मी करियर में भी उतार-चढाव देखें है।

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, “मैं अपने परिवार के साथ वक़्त बिताना चाहता था, लेकिन मेरी मां सलमा और मेरी बहन अर्पिता और उसके बच्चे मुंबई चले गए है। उन्होंने आगे कहा, मैं जब 15 साल का था तब से काम कर रहा हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि उस समय के बावजूद जब मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं और मेरा करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल रहा था, मैं काम करता रहा। अब जब आप सभी यहां हैं, तो मैं काम करने की कोशिश कर रहा हूं।”

तेरे बिना (Tere Bina) गाने के बारे में सलमान खान ने कहा कि, “ये गाना मेरे दिमाग में पहले से था, इसलिए मैंने इस समय इसे रिलीज़ करने का सोचा। इस गाने से अनुभव हुआ कि सिर्फ तीन लोग बहुत आसानी से एक गीत शूट कर सकते हैं। हमें किसी भी मेकअप आर्टिस्ट या हेयर स्टाइलिस्ट की जरुरत नहीं है… सभी यहां पर wifi का इस्तेमाल कर रहे है इसलिए इंटरनेट स्लो है। एक फाइल को डाउनलोड करने के लिए 24 से 36 घंटे लगे। कई बार तो 40 से 70 से 80 तक जाके फाइल डाउनलोड नहीं हो पा रही है। आख़िरकार हमें एडिट कॉपी, हमारा टीज़र मिल गया।

आपको बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस में फंसे है। वहीँ रहकर उन्होंने अपने पाने being Salman Khan यूट्यूब चैनल लॉन्च किया और वहीँ से उनका दूसरा गाना ‘तेरे बिना’ कल दोपहर ठीक 12 बजे रिलीज़ होगा।

तेरे बिना सॉन्ग गया है सलमान खान ने, उसे कंपोज़ किया है उनके दोस्त अजय भाटिया ने और इस गाने के लफ्ज़ लिखे है शब्बीर अहमद ने।

यहां देखें तेरे बिना टीज़र (Tere Bina Teaser)

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply