बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का छलका दर्द, बताया शादी नहीं कर पाने की ये है सबसे बड़ी वजह

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान (Salman Khan) से उनकी शादी को लेकर अक्सर सवाल पूछे जाते हैं। एक इंटरव्यू में पहली बार उनकी जुबान से शादी नहीं कर पाने का दर्द छलका है।

सलमान खान इस साल दबंग 3 फिल्म में नजर आएंगे। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) 53 साल के हो चुके हैं और अभी तक कुंवारे हैं। वैसे तो दबंग खान की जिंदगी में कई लड़कियां आईं, लेकिन किसी भी लड़की के साथ वह अपने रिश्ते को शादी का नाम नहीं दे पाए। इस बात का उन्हें मलाल है। दरअसल एक इंटरव्यू में सलमान ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी और बताया कि आज तक कोई भी महिला उनके पास शादी का प्रस्ताव लेकर नहीं आई है।

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में सलमान खान से जब पूछा गया कि भारत फिल्म में कैटरीना कैफ उन्हें शादी के लिए प्रपोज करती हैं, क्या असल जिंदगी में भी उनके साथ ऐसा हुआ है। इस सवाल के जवाब में दबंग खान ने मुस्कराते हुए कहा, ‘नहीं, अभी तक तो ऐसा कभी नहीं हुआ। ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि मैं कैंडल लाइट डिनर नहीं करता। कैंडल लाइट में मैं ये नहीं देख पाता कि मैं खा क्या रहा हूं। लेकिन मुझे इस बात का बहुत दुख होता है कि अभी तक किसी ने मुझे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया।’

बहरहाल सलमान खान के इस खुलासे के बाद देखना है कि अब किस एक्ट्रेस की ओर से उन्हें शादी का प्रपोजल मिलता है। उनके प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सलमान इस समय दबंग 3 फिल्म (Dabangg 3 Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। ‘दबंग’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में भी उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। सलमान के पिता का किरदार निभाने वाले अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद इस किरदार को अब दिवंगत अभिनेता के भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे। फिल्म फ्लैशबैक में होगी, लिहाजा डिंपल कपाड़िया भी इसमें नजर आएंगी।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।