Salman Khan sketch: सलमान खान ने इस खास अंदाज में किया अपनी ईरानी फैन का शुक्रिया, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा हम सभी को अच्छे से है। हाल ही में उनकी एक ईरानी फैन ने उनका एक स्केच बनाया है। जिस पर अब सलमान खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। (Salman Khan sends love to a fan)

सलमान खान की ईरानी फैन द्वारा उम्दा पेशकश (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड दबंग खान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) को छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक सभी का बेशुमार प्यार मिलता है। सलमान खान उन बॉलीवुड सेलेब्स में से एक है जो कभी भी अपने फैंस से बातचीत करने और अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। बॉलीवुड में सलमान खान ऐसे पहले एक्टर हैं जिनके दीवाने केवल भारत में ही नहीं बल्कि देश-विदेश में भी हैं। हाल ही में ऐसा ही एक किस्सा देखने को मिला जब उनकी एक ईरानी फैन द्वारा बनाया गया एक स्केच इंटरनेट पर वायरल हो गया।

सलमान खान की एक विकलांग फैन ने अपने पैरों की मदद से उनका एक स्केच बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया। (Salman Khan sketch goes viral) वीडियो में आप देख सकते है उनकी ये फैन कैसे अपने पैरों की मदद से सलमान खान के स्केच में रंग भरने का काम कर रही हैं। वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया।

यहां देखिए वीडियो…

वीडियो को देखते ही सलमान खान भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाएं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर कर अपनी इन नन्हीं फैन को ढेर सारा प्यार और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, “भगवान आपका भला करे … ये प्यार मेरे लिए अमूल्य है। प्यार का बदला नहीं ले सकते लेकिन प्रार्थना और बहुत प्यार !!!😘😘😘😘😘😘

यहां देखिए सलमान खान का ये वीडियो…

आपको बता दें सलमान खान जल्द ही टीवी पर नच बलिये 9 लेकर आ रहे हैं। जो अपने प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। साथ ही एक्टर ‘दबंग’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

यहां देखिए सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो….

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने फिर शुरू की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग, वीडियो में देखिए कैसे हुआ भाईजान का स्वैग से स्वागत

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।