सलमान खान..शाहरुख़ खान..आमिर खान करेंगे इरफ़ान खान को सपोर्ट

चार साल के बाद तीनों खान नजर आएंगे एक साथ

चार साल के बाद तीनों खान नजर आएंगे एक साथ

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले कुछ वक्त से लंदन में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। दरअसल, इरफान खान ने पिछले महीने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और अपनी इस बीमारी के इलाज के लिए वह इस वक्त लंदन में हैं। इसी वजह से वो अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लैकमेल को प्रमोट नहीं करेंगे। बता दे कि, इरफ़ान की फिल्म ब्लैकमेल 6 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है लेकिन अपनी बीमारी की वजह से इरफ़ान इस फिल्म को बिल्कुल प्रोमोट नहीं कर पाए हैं। पर अब उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बहुत बड़ा सपोर्ट मिला है।

जी हां, इस फिल्म के सपोर्ट में इंडस्ट्री के तीनों बड़े खांस साथ आने जा रहे हैं। खबर है कि आमिर, शाहरुख़ और सलमान खान के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जा रही है और ये तीनों ही एक्टर्स मिल कर इस फिल्म को प्रोमोट करने वाले हैं। हालांकि अब तक इस खबर को लेकर तीनों ही खान की टीम से किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन अभी तक खबर पक्की मानी जा रही है कि इरफ़ान को इस वक़्त तीनों खान सपोर्ट करने के लिए तैयार हो गए हैं।

इरफान को न्यूरो-एंडोक्राइन ट्यूमर है। बीमारी का पता लगने के तुरंत बाद ही वह इलाज के लिए विदेश रवाना हो गए थे। इसी वजह से उनकी फिल्म का प्रमोशन अधर में लटका हुआ है। लेकिन इंडस्ट्री की तरफ से मिल रहे सपोर्ट की मदद से ये काम भी बखूबी निभाया जा रहा है। बिग बी ने तो ट्विटर के जरिए फिल्म की काफी तारीफ भी की थी। उन्होंने लिखा, आज मजेदार फिल्म ‘ब्लैकमेल’ देखी। अद्भुत पटकथा, अद्वितीय कहानी, आदर्श प्रदर्शन, महान प्रस्तुति और संपादन, इरफान से लेकर कुछ नए चेहरों वाले अच्छे अभिनेता, ऐसी रचनात्मकता देखकर खुशी मिली।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.