बॉलीवुड के तीनों खान ने की सीक्रेट मीटिंग, शाहरुख खान के घर पर हुई इस बात पर चर्चा!

बॉलीवुड के तीनों खान के बीच कोई खिचड़ी पक रही है। सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान हाल ही में एक चर्चा के लिए शाहरुख खान के बांद्रा वाले घर में मुलाकात की।

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान। (फोटोः फेसबुक)

बॉलीवुड के तीनों खान के बीच कोई खिचड़ी पक रही है। सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान हाल ही में एक चर्चा के लिए शाहरुख खान के बांद्रा वाले घर में मुलाकात की। तीनों की पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल हुई थी। कहा जा रहा है कि तीनों के बीच फिल्मों और आगे के करियर लेकर चर्चा हुई। तीनों की मीटिंग गुरुवार रात 8 बजे के लगभग हुई।

सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘रेस 3’ में दिखाई दिए, जोकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, जबकि शाहरुख खान की ‘जीरो’ तो फिल्म की बजट जितनी भी कमाई नहीं कर सकी। वहीं आमिर खान की सबसे ज्यादा बजट की बनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ जिसका प्रचार काफी जोरों से किया गया, लेकिन रिलीज के बाद ऑडियंस को काफी निराशा किया और पहले ही हफ्ते में ढेर हो गई।

‘लाल सिंह चड्ढा’ की जल्द शुरू होगी  शूटिंग

बात करें इनके वर्कफ्रंट की तो, सलमान खान अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म ‘भारत‘ में नजर आएंगे। वहीं, सलमान खान ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं। आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करेंगे। ये फिल्म 1994 में आई टॉम हंक की हिट फिल्म ‘फोरेस्ट गंप’ का रीमेक है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे।

तमिल फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख खान

वही, बॉलीवुड के किंग खान ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए कोई फैसला नहीं है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान तमिल डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘थलापैथी 63’ में दिखाई देंगे। इससे पहले खबर थी कि वह फिल्म सारे जहां से अच्छा में अंतरिक्ष में भारतीय झंडा फहराने वाले राकेश शर्मा का किरदार निभाने वाले थे, लेकिन इस पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

यहां देखिए दिशा पटानी सलमान खान को किस करते हुए…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।