भतीजे आहिल शर्मा के बर्थडे पर जब बच्चों संग बच्चे बन गए सलमान खान, दबंग खान का डांस वीडियो वायरल

सलमान खान के भतीजे आहिल शर्मा 3 साल के हो गए। जन्मदिन के मौके पर उनके मामू-जान सलमान खान ने आहिल के साथ जमकर मस्ती की। 53 वर्षीय अभिनेता का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान पार्टी के दौरान विनी द पूह, टाइगर और डोनाल्ड डक के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भतीजे आहिल शर्मा के तीसरे जन्मदिन पर मामू सलमान खान टाइगर और डोनाल्ड डक के साथ डांस करते हुए (वायरल)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को अपने परिवार, दोनों बहनों अलवीरा खान और अर्पिता खान शर्मा से कितना प्यार हैं, ये तो हम सभी जानते हैं। लेकिन इस सब की लिस्ट में एक नाम सबसे ऊपर आता है, वो उनके भतीजे आहिल शर्मा का। जी हां आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा का नन्हा लाड़ला आहिल शर्मा सभी की आंखों का तारा हैं। कभी अपने नानू के साथ उनकी पीठ पर बैठ कर घोड़े की सवारी करना या फिर सलमान खान के साथ उनके गाने पर डांस करना ये आए दिन हम सभी को देखने को मिलता रहता है।

बीते रविवार को सलमान खान के भतीजे आहिल शर्मा 3 साल के हो गए। उनके जन्मदिन के मौके पर परिवार के साथ सलमान खान ने भी जमकर मस्ती की। ऐसे में 53 वर्षीय अभिनेता सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें सलमान खान आहिल की बर्थडे पार्टी में विनी द पूह, टाइगर और डोनाल्ड डक के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान के बहनोई निर्माता-निर्देशक अतुल अग्निहोत्री ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

यहां देखिए सलमान खान का विनी द पूह, टाइगर और डोनाल्ड डक के साथ डांस

मुंबई के पनवेल फार्महाउस में अहिल के जन्मदिन के लिए एक बिग ग्रैंड पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी की थीम कार्निवल-थीम थी। जिसमें फेरिस व्हील से लेकर कई अन्य मनोरंजन पार्क की सवारियों का आयोजन किया गया था।

इस पार्टी में सलमान खान एक ब्लैक हैट लगाए हुए ब्लू शॉर्ट्स और सफेद शर्ट पहने हुए नजर आ रहे थे। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान विनी द पूह, टाइगर और डोनाल्ड डक के साथ राउंड बना कर डांस कर रहे हैं। बाद में सभी एक साथ केक काटने के लिए इकट्ठा होते भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें आहिल की मम्मी अर्पिता खान ने उनकी एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। जिसमें आहिल कानों में हेडफोन लगाए एयरप्लेन सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।