सलमान खान ने शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म से शानदार लुक, फैंस ने कहा- ‘फाडू अवतार..’

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को दशहरा के मौके पर सरप्राइज दिया है. सलमान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का लुक शेयर किया है.

Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का उनके चाहने वाले और फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं, सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. हाल ही में सलमान ने फिल्म का टीजर शेयर किया था, जिसमें उनका लुक काफी अलग नजर आया था. वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को दशहरा के मौके पर सरप्राइज दिया है. सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का लुक शेयर किया है.

सामने आया लुक :

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘वो था किसी का भाई, ये है किसी की जान… #KisiKaBhaiKisiKiJaan.’ इस लुक में सलमान ब्लैक एंड व्हाइट सूट में सलमान खान खूब जच रहे हैं. इसी के साथ उनका काला चश्मा कमाल का लग रहा है. सलमान (Salman Khan) के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. पहले इसे फिल्म निर्माताओं द्वारा ‘कभी ईद कभी दीवाली’ नाम दिया गया था, हालांकि बाद में इसे बदलकर ‘किसी का भाई किसी की जान’ कर दिया गया. यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

लंबे समय के बाद सलमान खान(Salman Khan) ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म से सलमान का नया लुक सामने आने के बाद उनके फैंस पोस्ट पर कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. फैंस ने लिखा, ‘जक्कास भाई.. इंतज़ार है किसी का भाई किसी की जान का’, ‘फाड़ू लुक’, ‘वाह मेरी जान’, ‘अरे भाई भाई.. सलमान खान (Salman Khan) अब तक के सबसे खूबसूरत भारतीय मेगास्टार !!’ ऐसे तमाम फैंस अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) फिल्म की शूटिंग के लिए पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे. ये फिल्म सिनेमाघरों में 30 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.