सलमान खान ने शेयर किया ‘तुरपेया’ गाने का मेकिंग वीडियो, कुछ इस अंदाज में मस्ती करते नजर आए भाईजान

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के गाने 'तुरपेया' को अब तक यूट्यूब पर करीब 5 मिलियन लोग देख चुके हैं। अब इस गाने के एक मेकिंग वीडियो को सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में गाने से जुड़े लोग गाने का मतलब बताते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (फोटो- इंस्टाग्राम )

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म ‘भारत’ से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कई दशकों की कहानी दिखाई गई हैं, जिसमें सलमान अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। हाल ही में ‘भारत’ फिल्म का गाना ‘तुरपेया’ रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब इस गाने का बीटीएस वीडियो जारी किया गया है, जिसमें इस गाने की मेकिंग के समय की गई मस्ती और प्रैंक की एक झलक देखने को मिल रही है।

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के गाने ‘तुरपेया’ को अब तक यूट्यूब पर करीब 5 मिलियन लोग देख चुके हैं। अब इस गाने के एक मेकिंग वीडियो को सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में गाने से जुड़े लोग गाने का मतलब बताते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ इस गाने की मेकिंग के समय हुई मस्ती के बारे में भी जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान इस वीडियो में गाने की शूटिंग के लिए तैयार अपने ही अंदाज में चार चांद लगाते हुए दिखे।

.यहाँ देखिए सलमान खान द्वारा शेयर किया गया वीडियो…

फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने सुनील ग्रोवर की कुछ अनदेखी फुटेज साझा की है, जिसमें अभिनेता दिल खोलकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इनके साथ-साथ इस फिल्म में तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार भी नजर आएंगे। टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘भारत’ का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है।

यहाँ देखिए सलमान खान से जुड़ा वीडियो…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.