सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड्स को लेग प्रेस मशीन पर बैठाया और करने लगे वर्कआउट, शेयर किया मजेदार वीडियो

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने सोमवार रात फैंस से एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह अपने सिक्योरिटी गार्ड्स को लेग प्रेस मशीन पर बैठाकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने शेयर किया मजेदार वीडियो। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) 50 की उम्र पार कर चुके हैं और इस उम्र में भी वह फिटनेस के मामले में अच्छे-अच्छों को मात दे सकते हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान एक्सरसाइज किए बगैर नहीं रह सकते और उनके वर्कआउट का लेवल इस कदर बढ़ गया है कि अब डंबल के बजाय वह इंसानों को मशीन पर रखकर वर्कआउट करते हैं। सलमान ने सोमवार रात इसी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

सलमान खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि लेग प्रेस मशीन के साइड में कई किलो वजनी वेट लगे हैं और उसपर उनके दो सिक्योरिटी गार्ड्स बैठे हुए हैं। बैकग्राउंड में ‘जूली’ फिल्म का टाइटल ट्रैक चल रहा है और सलमान लेग एक्सरसाइज करने में मशगूल हैं। सलमान को इस तरह वर्कआउट करता देख उनके गार्ड्स भी सकते में दिख रहे हैं।

सलमान खान ने यह वीडियो शेयर किया है…

सलमान खान के इस वीडियो का कैप्शन भी बेहद मजेदार है। दबंग खान ने लिखा है, ‘उतार-चढ़ाव का अनुभव करने के बाद आखिरकार मेरे सिक्योरिटी गार्ड्स को अहसास हो गया है कि वो मेरे साथ कितना सुरक्षित हैं।’ सलमान के इस वीडियो को अभी तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बॉलीवुड सेलेब्स वीडियो पर कमेंट करते हुए दबंग खान की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ है। सलमान फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

‘भारत’ फिल्म के प्रीमियर पर सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को इस वजह से मारा था थप्पड़, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।