सलमान खान उर्फ़ चुलबुल पांडे पूछ रहे है- किंग ऑफ़ रोमांस हम है या शाहरुख खान?, दबंग 3 का नया वीडियो आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने नया वीडियो एप सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में चुलबुल पांडे (सलमान खान) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पोस्टर की तरफ देखकर कह रहे है कि किंग ऑफ़ रोमांस हम है या शाहरुख खान?

शाहरुख़ खान और सलमान खान (कलर्स)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने नया वीडियो एप सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में चुलबुल पांडे (सलमान खान) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पोस्टर की तरफ देखकर कह रहे है कि किंग ऑफ़ रोमांस हम है या शाहरुख खान? आगे लिखते हैं- ख़ुशी के दिल की बात समझाना इतना इजी भी नहीं हैं।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। इस वीडियो में चुलबुल पांडे जी खुसी (सई मांजरेकर) से अपने मन की बात कहने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कह नहीं पा रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखते हैं- “किंग ऑफ़ रोमांस हम है या शाहरुख खान? आगे लिखते हैं- ख़ुशी के दिल की बात समझाना इतना इजी भी नहीं हैं।”

कुछ दिन पहले सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar ) से अपनी ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान की तीसरी पोस्टर पोस्ट की हैं। पोस्टर में सलमान खान बिना शर्ट के बहुत ही हॉट दिख रहे हैं। पोस्टर में सलमान दबंग अंदाज़ में दिख रहे हैं वो किसी भी वक़्त एक्शन सीन में आ सकते हैं।

वहीं सलमान ने अपने ट्विटर पर ‘नैना लाडे’ सॉन्ग शेयर किये थे। कैप्शन में लिखा था – “देखिये मासूम सी ख़ुशी का ब्यूटीफुल सा गाना”

आपको बता दें सई मांजरेकर, महेश मांजरेकर की बेटी हैं और सलमान के साथ दबंग 3 में डेब्यू करने वाली हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।