फिल्म दबंग 3 के सेट से सलमान खान ने शेयर की अपनी तस्वीर, चुलबुल पांडे के अवतार में आए नजर

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ वक्त पहले इस फिल्म के गाने का एक वीडियो लीक हुआ था। अब इस एक्टर ने फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर की है। इसमें उनका चुलबुल पांडे स्टाइल देखने मिला।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म दबंग 3 के सेट से सलमान खान ने शेयर की अपनी तस्वीर, चुलबुल पांडे के अवतार में आए नजर
सलमान खान (फोटो:विरल/मानव)

सलमान खान जल्द ही अपने फैंस पर अपनी दबंगई का जादू चलाने की तैयारी में लग गए हैं। ये एक्टर ‘दबंग’ और ‘दबंग2’ के बाद इसके अगला सीक्वल ‘दबंग3’ लेकर आ रहे हैं। इसकी शूटिंग उन्होंने मध्य प्रदेश में शुरू कर दी है और कुछ वक्त पहले ही इसके सेट से एक गाने का वीडियो लीक हुआ था जहां भाईजान अपने स्टाइल में गाना शूट करते नजर आए थे।

सलमान खान अपनी इस शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सेट से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वो अपने चुलबुल पांडे वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। उनके इस अंदाज की तस्वीर आप भी जरूर देखिए और जानिए क्या इस तस्वीर को शेयर कर सलमान खान ने क्या कहा।

इस अंदाज में नजर आए दबंग खान
सोशल मीडिया पर सलमान खान ने अपने सेट से जो तस्वीर शेयर की है उसमें इस एक्टर का बैक दिख रहा है। हां, फैंस को थोड़ी सी उदासी होगी क्योंकि इसमें उनके पसंदीदा एक्टर का सामने से दबंग लुक देखने नहीं मिलेगा। इसमें वो ब्लैक बनियान और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर सलमान ने अपने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘दबंग 3’ के सेट पर चुलबुल टाइम बिताते हुए।’ इसे उन्होंने हैशटैग दबंग 3 से टैग किया है। इसमें उनके साथ फिल्म के दूसरे मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सभी हंसी-मजाक करते दिख रहे हैं।

सोनाक्षी भी कर चुकी हैं तस्वीर शेयर
सिर्फ सलमान नहीं, इस फिल्म की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी कुछ वक्त पहले मूवी से अपना लुक शेयर कर चुकी हैं। इस फोटो में वो देसी लुक में नजर आ रही हैं। फ्लोरल प्रिंट साड़ी को उन्होंने डीप पिंक ब्लाउज और गोल्डेन झुमकी, मंगलसूत्र और कलरफुल चूड़ियों से पेयर किया था। आपको बता दें कि ‘दबंग’ और ‘दबंग2’ में भी सोनाक्षी इस एक्टर के अपोजिट थी और उनकी पत्नी के रोल में नजर आई थी। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्टर करेंगे और सलमान के भाई अरबाज खान इसे प्रोड्यूस करेंगे।

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल, गाड़ियों का कलेक्शन और नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply