लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने शेयर की सेल्फी, फोटो सोशल मीडिया पर हो गई वायरल, देखें तस्वीरें

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर सेल्फी फोटो शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान खान न कैसुअल टी-शर्ट पहना है और लोग इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे है।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया इस वायरस की चपेट में हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। कोरोना के वजह से देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। लॉक डाउन के वजह से सलमान खान (Salman Khan) अपने पनवेल फार्म हाउस में फंस गए है। हाल ही में सलमान खान ने कोरोना पर ‘प्यार करोना‘ (Pyaar Karona) गाना रिलीज़ किया है। इस गाने को लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिला। वहीँ सलमान ने अपने फैंस के लिए नए लुक में तस्वीर सोशल मीडिया पर सांझा की है।

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर सेल्फी फोटो शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान खान न कैसुअल टी-शर्ट पहना है और लोग इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे है। लोगों ने सलमान खान के तस्वीर के कमेंट सेक्शन में रमदान की शुभकामनाएं दे रहे है।

बता दें, कोरोना के कहर में सलमान खान (Salman Khan) ने दिहाड़ी मजदूरों की काफी मदद की है। लोगों 25,000 से भी ज्यादा मजदूरों को खाना खिला रहे है और साथ ही रोजमर्रा के खर्चे के लिए उनके बैंक खाते में पैसे भी जमा करवाए है।

आपको बता दें, देश में कोरोना से कुल संक्रमितों लोगों की संख्या 23,000 पार कर गई है। देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 23,077 हो गई है। इनमें एक्टिव केस की संख्या 16,780 है जबकि कोरोना से देश में अब तक 718 लोगों की जान भी जा चुकी है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: