सलमान खान की मामी का हो गया दिमाग खराब! दबंग खान ने ये वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्होंने अपनी 'मामी' का जिक्र करते हुए आपबीती सुनाई!

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान का इन दिनों सोशल मीडिया पर अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। कभी बच्चों के साथ मस्ती, तो कभी हल्के-फुल्के अंदाज में चुटकी लेते हुए वह फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। रविवार को दबंग खान के फैंस एक पल के लिए हैरान रह गए, जब सलमान ने एक वीडियो शेयर कर अपनी ‘मामी’ के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया।

सलमान खान ने वीडियो शेयर कर कहा, ‘तो एक मेरी मामी हैं। जब से उसका नाम इंग्लिश में पड़ा, नाम हिंदी का था। उसने अपना नाम इंग्लिश में कंवर्ट कर दिया। उसके दिमाग खराब हो गए और उसके प्राइज़ बढ़ गए। मैं आपको मेरी मामी से मिलाना चाहता हूं। एडामामी। इसका नाम वापस से हिंदी में लेकर आओ।’

सलमान खान ने शेयर किया यह वीडियो…

वीडियो देखने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि सलमान खान असल में अपनी मामी का नहीं बल्कि एडामामी (बाकला की फली) सब्जी का जिक्र कर रहे हैं। सलमान के इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। उनके फैंस वीडियो पर बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म भारत थी। भारत ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। उनकी अगली फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ‘वांटेड’ के डायरेक्टर प्रभुदेवा ही ‘दबंग 3’ का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, प्रमोद खन्ना (दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के भाई) अहम किरदारों में नजर आएंगे।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।