सलमान खान ने शर्टलेस होकर देखा लोकसभा चुनाव 2019 का रिजल्ट, लोगों ने कहा- क्या बात है भाईजान

सलमान खान (Salman Khan) ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जीतने की बधाई दी है। लेकिन उनका ये स्टाइल औरों से काफी जुदा है। उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है। आप भी जानिए दबंग खान ने अपने इ ट्विट में क्या कहा है।

सलमान खान ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है (फोटो:इंस्टाग्राम)

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) एक बार फिर सत्ता पर काबिज होने वाले हैं। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में 330 से भी ज्यादा सीटें हासिल करके बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है। पीएम मोदी की इस जीत पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी सभी बधाईयां दे रहे हैं। इस लिस्ट में खान सलमान (Salman Khan) खान का भी नाम शामिल है।

बॉलीवुड के दबंग खान का पीएम मोदी को बधाई देने का स्टाइल औरों से काफी जुदा नजर आया। सलमान खान (Salman Khan Movies) ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनपर गर्मी का असर साफ दिख रहा है। इसमें वो न्यूज देख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘ चिल कर रहा हूं और समाचार देख रहा हूं। स्वच्छ भारत फिट भारत।’

गौरतलब हो कि इससे पहले भी चुनाव के नतीजे आने पर सलमान खान ने (Salman Khan Look) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था। इस ट्विट में एक्टर ने कहा-

आपकी निर्णायक जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। मजबूत भारत के निर्माण में हम आपके साथ हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत (Bharat Movie)’ इस ईद पर 5 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी नजर आएंगी। इनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर और गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

जानिए क्यों लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों को लेकर वरुण धवन ने ऐसा क्या किया कि आपको भी हंसी आ जाएगी…

देखिए लोगों का इस पर क्या कमेंट आया…

वीडियो में देखिए सलमान खान ने फिल्म भारत के ‘स्लो मोशन’ में अपना कौन-सा वादा तोड़ा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।