सलमान खान एक बार फिर बनेंगे मामा, अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। खबरों की मानें, तो ये दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इसे लेकर अर्पिता और पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) काफी एक्साइटेड हैं।

आयुष शर्मा और अर्पिता खान(फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) की शादी को पिछले नवंबर को चार साल हो गए। 18 नवंबर 2014 को हैदराबाद में काफी शाही तरीके से उनकी शादी आयुष शर्मा (Ayush Sharma) से हुई थी। शादी के करीब दो साल बाद अर्पिता ने 30 मार्च 2016 में बेटे को जन्म दिया। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अर्पिता जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्पिता खान (Arpita Khan Pregnancy) दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और इसे लेकर वो और आयुष शर्मा (Ayush Sharma Movies) काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी इस कपल ने कोई बात नहीं की है। आपको बता दें कि अर्पिता के बेटे आहिल अपने मामा सलमान खान (Salman Khan) के काफी करीब हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर मामा-भांजे के कई क्यूट वीडियो और तस्वीरें देखने मिल जाएंगी।

गौरतलब हो कि आयुष शर्मा ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री (Loveyatri)’ से 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ नई एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Warina Hussain) नजर आईं थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही, लेकिन इसके गाने लोगों को काफी पसंद आए थी। इस फिल्म के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था।

हिंदू संगठन ने इसके नाम का विरोध करते हुए शिकायत दर्ज की थी। उनका कहना था कि दुर्गा पूजा के समय रिलीज की जाने वाली इस फिल्म का निर्माण नवरात्रि त्योहार का मजाक उड़ाकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए एक साजिश के तहत किया गया है। इस विरोध के बाद इसका नाम बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया था। गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनीं ‘लवरात्रि’ का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया था।

दोबारा अपने जीजा आयुष शर्मा की किस्मत चमकाएंगे सलमान खान, दूसरी फिल्म करेंगे प्रोड्यूस…

यहां देखिए सलमान खान का ये वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।