सलमान खान को अपनी इस फिल्म के लिए पसंद आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, अब जारी है 2 हीरो की तलाश

सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन हाउस 'सलमान खान फिल्म्स' (SKF) के बैनर तले बुलबुल मैरिज हॉल फिल्म (Bulbul Marriage Hall Movie) का निर्माण होगा। इस फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) लीड रोल में नजर आएंगी।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो- ट्विटर)

सलमान खान (Salman Khan) का फोकस इस समय एक्टिंग पर ही नहीं बल्कि फिल्म प्रोडक्शन पर भी है। उनका प्रोडक्शन हाउस ‘सलमान खान फिल्म्स’ (SKF) कई फिल्में बना चुका है। इतना ही नहीं, ‘द कपिल शर्मा शो’ से लेकर रियलिटी डांस शो ‘नच बलिए’ को भी दबंग खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म का नाम बुलबुल मैरिज हॉल (Bulbul Marriage Hall Movie) है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) नजर आएंगी।

हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, बुलबुल मैरिज हॉल एक रोमांटिक-कॉमेडी फैमिली फिल्म होगी। बतौर लीड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के नाम पर मुहर लग चुकी है। सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल इसके निर्माता होंगे। जॉर्डी ने फिल्म का आइडिया नुसरत के साथ डिस्कस किया था। एक्ट्रेस को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई।

यह फिल्म दो भाइयों और एक मैरिज हॉल की कहानी होगी। नुसरत भरूचा का किरदार फिल्म में दर्शकों को बांधे रखेगा। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म के लिए मेकर्स मेल एक्टर्स की तलाश कर रहे हैं। दो अभिनेताओं से बातचीत जारी है। उनके नाम पर मुहर लगते ही मेकर्स फिल्म की आधिकारिक घोषणा करेंगे। बुलबुल मैरिज हॉल फिल्म को दिल्ली में शूट किया जाएगा। इसका निर्देशन रोहित नय्यर करेंगे।

रोहित नय्यर इससे पहले शैडो फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। बुलबुल मैरिज हॉल के लेखक राज शांडिल्य हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। नुसरत भरूचा के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज की फिल्मों में वह नजर आई थीं। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में उनके काम को नोटिस किया गया। नुसरत इस समय कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

फिर मुश्किल में सलमान खान, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।