सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा महेश्वर के बाद अब इस शहर में करेंगे फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग

सलमान खान और और सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' में फिर से साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कुछ वक्त पहले ही सलमान ने एमपी के माहेश्वर में इसकी शूटिंग पूरी की। अब इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के मुंबई शहर में होगी।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा महेश्वर के बाद अब इस शहर में करेंगे फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग
सलमान खान(फोटो:विरल/मानव)

सलमान खान इस साल ईद पर ‘भारत’ फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसमें उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा ये एक्टर जल्द ही दबंग सीरीज की तीसरा पार्ट लेकर आएंगे। सलमान खान और और सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही ‘दबंग 3’ में फिर से साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर आए दिन कई खबरें सुनने मिलती रहती हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कुछ वक्त पहले ही सलमान और सोनाक्षी ने कुछ वक्त पहले ही एमपी के माहेश्वर में पूरी की थी। अब ये इस फिल्म की अगली शूटिंग मुंबई में करने वाले हैं।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अपनी ‘दबंग 3’ का अगला शूटिंग डेस्टिनेशन मुंबई के फिल्मसिटी (गोरेगांव) में होगी। यहां पर फिल्म का सेट तैयार हो चुका है। खबर की मानें तो सलमान जल्द ही गोरेगांव के बाद मलाड में करेंगे। पहले दिन के शूटिंग के दूसरे शेड्यूल में कुछ चीजें इस सेट से बाहर भी शूट होंगी। आपको बता दें कि इसमें विलेन के किरदार में साउथ के एक्टर सुदीप विलेन के किरदार में नजर आएंगे। ये एक्टर भी जल्द ही दंबग की इस टीम को ज्वॉइन करेंगे।

मुंबई में शूटिंग खत्म करने के बाद इस फिल्म की टीम दो महीने बाद वई में जाएंगे जहां इनकी फिल्म के गाने की शूटिंग होगी। आपको बता दें कि जयपुर में एक रेकी हुआ था लेकिन सलमान खान, अरबाज और प्रोडक्शन की तरफ से कोई फाइनल निर्णय नहीं आया है। यकीनन फैंस सलमान खान को दोबारा चुलबुल पांडे के अवतार में देखने के लिए बेताब होंगे। अब देखना है कि क्या बाकी दो फिल्मों की तरह ‘दबंग 3’ सफलता के झंडे गाड़ने में कामयाब होगी या नहीं।

वीडियो में देखिए सलमान खान का नेट वर्थ और कार कलेक्शन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply