सलमान खान इस प्यारे और वफादार साथी के साथ बिता रहे हैं वक्त, किसी भी एक्ट्रेस को हो सकती है भाईजान से जलन

सलमान खान (Salman Khan Video)  अपने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट अपने कुत्ते को प्यारा, वफादार और निस्वार्थी बता रहे हैं। सलमान खान ने अपने कुत्ते के साथ अपनी फोटो शेयर की और बताया कि उनका सबसे पसंदीदा साथी कौन है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान इस प्यारे और वफादार साथी के साथ बिता रहे हैं वक्त, किसी भी एक्ट्रेस को हो सकती है भाईजान से जलन
एक्टर सलमान खान (फोटो- मानव/विरल)

किसी ने सही ही कहा है, ‘कुत्ते जानवर से ज्यादा वफादार होते हैं।’ सलमान खान (Salman Khan Video)  अपने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट के जरिए हम सबको यही याद दिलाना चाहते हैं। इस ट्विटर पोस्ट में सलमान खान अपने कुत्ते को प्यारा, वफादार और निस्वार्थी बता रहे हैं। सलमान खान ने अपने कुत्ते के साथ अपनी फोटो शेयर की है और बताया कि उनका सबसे पसंदीदा साथी कौन है। सलमान खान ने अपने पास्ट में कभी कुत्तों के लिए अपना प्यार नहीं जताया है।

सलमान खान (Being Human) हकीकत में अपने कुत्ते के साथ को काफी एन्जॉय करते हैं और अब उनका पशु प्रेम बढ़ रहा है। भाईजान की यह स्पेशल पोस्ट बस अपने कुत्ते के साथ अपने प्यारे बंधन को सबसे मधुर तरीके से पेश करती है। सलमान खान (Salman Khan Dog Lover) और उनके कुत्ते के बीच करीबी देख कर कोई भी खुश हो सकता है। या फिर कई एक्ट्रेस को जल भी हो सकती है। खैर, सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं।

ये है सलमान खान का वफादार और प्यारा साथी-

सोशल मीडिया पर एक्टिव सलमान खान

अगर आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखेंगे, तो आपको समझ आ जाएगा। सलमान खान (Salman Khan Workout Video) ने इन दिनों में सबसे ज्यादा अपने वर्कआउट की वीडियो शेयर की हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पापा सलीम खान को सुहानी रात ढल चुकी सॉन्ग गाते हुए वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा उन्होंने अपना एक बैक फ्लिप जंप मारते हुए स्टंट वीडियो भी शेयर किया था, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply