लो ! आ गयी डेट.. सलमान खान की दबंग 3 इस दिन होगी रिलीज

थिएटर में आने के लिए तैयार सलमान खान की दबंग 3

थिएटर में आने के लिए तैयार सलमान खान की दबंग ३

जहां सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्म रेस3 के शूटिंग में बिजी है। वहीं उनकी दूसरी फिल्म दबंग ३ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है।
जबकि सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी आयी है। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म दबंग का तीसरा पार्ट बनने जा रहा है और सलमान खान जल्दी ही उसकी शूटिंग शुरु कर देंगे। बता दें कि इसकी रिलीज डेट भी सामने आ रही है और वो 9 दिसंबर फाइनल होने की बात पता चली है।सूत्रों के मुताबिक, सलमान अपनी इस फिल्म को शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ से कुछ समय पहले रिलीज करना चाहते हैं क्योंकि वो नहीं चाहते कि फिल्म ये ‘जीरो’ के साथ क्लैश हो। फिल्म ‘रेस 3’ के लिए अबू धाबी में शूट कर रहे सलमान जल्द ही इसकी शूटिंग शेड्यूल पूरी करके मुंबई लौटेंगे जिसके बाद वो ‘दबंग 3’ पर फोकस करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान और फिल्म ‘रेस 3’ की टीम 4 अप्रैल तक मुंबई लौटेगी जिसके बाद प्रभुदेवा ‘दबंग 3’ की स्क्रिप्ट को लेकर सलमान के साथ मीटिंग करेंगे और उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से रूबरू कराएंगे।

लो ! आ गयी डेट.. सलमान खान दबंग 3 इस दिन होगी रिलीज

बताया जा रहा है कि फिल्म दबंग 3’ के लिए अरबाज खान स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं। अपने पिछले मीडिया इंटरव्यूज के दौरान अरबाज ने बताया था कि वो अप्रैल के अंत तक ‘दबंग 3’ की स्क्रिप्ट रेडी कर लेंगे जिसके बाद ही आगे कुछ प्लान किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि अब सलमान इस फिल्म के लिए एक महीने के भीतर शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिल्म की कहानी की बात करे तो, इस फिल्म में चुलबुल पांडे के अतीत की कहानी बताएगी जाएगी और ये भी रिवील किया जाएगा कि चुलबुल की पर्सनालिटी ऐसी क्यों है। ये फिल्म एक फ्लैशबेक की तरह होगी। इसके बाद ये बताया जाएगा कि चुलबुल अब आगे क्या करनेवाला है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.