सलमान खान की रेस ३ को लेकर उड़ा ऐसा मजाक, किसी ने की आत्महत्या तो कोई थिएटर में सो गया

'रेस 3' को मिले खराब रिव्यूज के बाद इंटरनेट पर जमकर उड़ रहा है सलमान का मजाक

'रेस 3' को मिले खराब रिव्यूज के बाद इंटरनेट पर जमकर उड़ रहा है सलमान का मजाक

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही फिल्म रेस ३ का कलेक्शन भी सामने आ गया है। फिल्म ने अपने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। सलमान की फिल्म ने भले ही अपनी लागत के अनुसार कमाई कर ली हो लेकिन दर्शकों द्वारा दिए गए इसके रिव्यू फिल्म के लिए अच्छे इशारे नहीं कर रहे है।

एक ओर उनके फैन्स को पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक भी उड़ रहा है। कोई इसे सलमान की अब तक की सबसे घटिया फिल्म बता रहा है तो कोई कह रहा है कि वह जेल में रहना पसंद करेगा, लेकिन रेस-3 देखना नहीं। इस फिल्म को देखने के बाद समीक्षकों ने इसे कोई खास रिस्पोंस नहीं दिया है। कहीं न कहीं दर्शक भी इस फिल्म से नाराज नजर आ रहे हैं। वैसे तो सलमान के फैंस के लिए ये फिल्म उनकी अन्य फिल्मों की तरह उतनी ही बढ़िया है। लेकिन ये बात भी सच है ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों खरी उतर नहीं पाई है।

बता दें कि फिल्म का बजट लगभग लगभग 150 करोड़ है। एक अख़बार की खबर के मुताबिक़, फिल्म ने काफी पैसा रिलीज से पहले ही कमा लिया है जिसमें से 130 करोड़ के सैटेलाइट राइट्स बेचे गए हैं।

अब सोशल मीडिया पर सलमान की इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के मीम्स देखने को मिले हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि ये मीम्स सलमान की इस फिल्म से भी ज्यादा एंटरटेननिंग है। ये रिएक्शन ऐसे है कि आपको इन्हें देखकर हंसी आ जाएगी और आप फिल्म देखने जाने से पहले सोचेंगे जरूर। ये फिल्म आप तभी देखने जा सकते है जब आप सलमान के बहुत बड़े फैन हो तब आप ये फिल्म देख सकते है।
आइए इन मीम्स पर भी डालें एक नजर।

 

 

 

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.