Bharat Movie: सलमान खान ने फिल्म की बम्पर ओपनिंग के लिए फैंस का किया शुक्रिया, कहा- देश के लिए ये गर्व की बात

सलमान खान(Salman Khan) ने भारत(Bharat Movie) फिल्म की बम्पर ओपनिंग के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। एक्टर ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर इमोशनल बातें भी लिखी हैं। जानिए क्या कहा इस एक्टर ने।

  |     |     |     |   Updated 
Bharat Movie: सलमान खान ने फिल्म की बम्पर ओपनिंग के लिए फैंस का किया शुक्रिया, कहा- देश के लिए ये गर्व की बात
सलमान खान ने 'भारत' की बम्पर ओपनिंग के लिए फैंस का शुक्रिया किया(फोटो:ट्विटर)

सलमान खान(Salman Khan) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘भारत(Bharat Movie)’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है और दर्शकों का इसे भरपूर प्यार मिल रहा है। अपने पहले ही दिन इस फिल्म ने 42 करोड़ कमा लिए थे। इस कमाई के साथ ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद ये दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने अपनी ओपनिंग डे जबरदस्त कमाई की। फिल्म की इस कामयाबी का श्रेय सलमान खान ने अपने फैन को देते हुए अपने अंदाज में उनका शुक्रिया अदा किया।

फिल्म के इस कलेक्शन का रिकॉर्ड आने के कुछ वक्त बाद ही सलमान खान(Salman Khan Movies) ने ट्विटर पर भारत के लिए प्यार दिखाने के लिए अपने फैंस का आभार जताया। इस एक्टर ने अपने ट्विटर पर धन्यवाद कहते हुए लिखा, ‘सभी को धन्यवाद मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने के लिए, लेकिन जिसने सबसे ज्यादा मुझे खुशी दी और गर्व महसूस कराया वो था मेरी फिल्म में जब राष्ट्रगान बजा तो सभी लोग खड़े हो गए। हमारे देश के लिए ये बड़े गर्व की बात है…जय हिंद।’

आपको बता दें कि अली अब्बास जफर निर्दिशित ये फिल्म पूरे इंडिया में 47000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है और इसे बम्पर ओपनिंग मिली। ये पहली बार नहीं है कि सलमान की किसी फिल्म को इतना प्यार मिला है। इससे पहले उनकी आई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने अपने पहले दिन 40 करोड़ और ‘सुल्तान’ ने 36 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, इससे पहले आई सलमान खान की दो फिल्में ‘रेस 3’ और ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थी, लेकिन ‘भारत’ से सलमान खान ने दोबारा अपना दबदबा बना लिया।

जानिए सलमान खान ने भारत की स्क्रीनिंग के दौरान सिक्योरिटी गार्ड को क्यों थप्पड़ मारा…

वीडियो में देखिए सलमान खान ने भारत फिल्म में अपना कौन-सा वादा तोड़ दिया….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply