महेश मांजरेकर की बेटी को सलमान खान बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च, ऐसे हुआ खुलासा

बॉलीवुड के दंबग खान ने महेश मांजरेकर के साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है। महेश और सलमान की दोस्ती अक्सर स्क्रीन पर दिखती रही है। लेकिन सलमान खान की दोस्ती रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी नजर आ रही है ।

  |     |     |     |   Published 
महेश मांजरेकर की बेटी को सलमान खान बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च, ऐसे हुआ खुलासा

बॉलीवुड के दंबग खान ने महेश मांजरेकर के साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है। महेश और सलमान की दोस्ती अक्सर स्क्रीन पर दिखती रही है। लेकिन सलमान खान की दोस्ती रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी नजर आ रही है । महेश मांजरेकर के बेटे सत्या के करियर की जिम्मेदारी लेने के बाद सलमान खान महेश की बेटी अश्वमी को बड़े पर्दे पर लॉंन्च करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

इस बात का खुलासा खुद महेश मांजरेकर ने किया है। उन्होंने अपनी बेटी के लॉन्च की खबर को कन्फर्म करते हुए कहा था कि हां, सलमान मेरी बेटी को लॉन्च कर रहे हैं। ये कुछ समय में होगा हमें बस उसी पल का इंतजार है।’ इसके साथ ही महेश ने सलमान की दोस्ती को लेकर कहा, ‘सलमान इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दिल वाले इंसान हैं वो जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। उनका दिमाग एक मीडिल क्लास इंसान की तरह ही है। यही खूबी उन्हें खास बनाती है। सलमान खान को पता है कि मैं उनके साथ उनके स्टारडॉम की वजह से नहीं रहा और यही हमारे रिश्ते को खास बनाती है।’

वहीं सलमान ने इससे पहले भी कई हिरोईनों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। जहां कुछ लोगों ने अपना नाम बना लिया है इंडस्ट्री में वहीं कुछ लोग अब इस इंडस्ट्री से दूर हैं। इन दिनों सलमान खान भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभी हालही में सलमान खान स्टार स्क्रीन अवार्ड में नजर आए थे। वहीं सलमान खान की ‘भारत’ की बात करें तो फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), तब्बू (Tabu), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और आसिफ शेख (Asif Sheikh) मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज हो सकती है।

अली अब्बास जफर फिल्म के डायरेक्टर हैं और सलमान खान (Salman Khan) के जीजा अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग पंजाब, दिल्ली और उत्तर भारत के कई राज्यों में हुई है। बताते चलें कि इस फिल्म को 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का एक रूपांतर बताया जा रहा है।

जिसमे एक आम आदमी के लाइफ के माध्यम से 1950 से वर्तमान समय तक आधुनिक कोरियाई इतिहास को दिखाया जाएगा। इसके अलावा इसमें सर्कस सेगमेंट भी दिखाया जाएगा जो अली के बचपन के आइडल राज कपूर की 1970 में आई फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ को समर्पित है। इस फिल्म के लिए सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा को ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

देखिए सलमान खान का ये वीडियो…

देखिए सलमान खान की अन्य तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply